scriptबायलॉज स्वीकृति का मामला : प्रत्याशियों को दिखाए काले झंडे, मतदान बहिष्कार की चेतवानी | Case of biology acceptance | Patrika News
सिरोही

बायलॉज स्वीकृति का मामला : प्रत्याशियों को दिखाए काले झंडे, मतदान बहिष्कार की चेतवानी

बायलॉज स्वीकृति का मामला

सिरोहीNov 17, 2018 / 08:08 pm

Bharat kumar prajapat

sirohi

sirohi

माउंट आबू संघर्ष समिति के पदाधिकारियों व लोगों ने शनिवार को बिल्डिंग बायलॉज स्वीकृति को लेकर चल रहे आंदोलन के तहत विधानसभा चुनावों के बहिष्कार की चेतावनी देते हुए काली पट्टी बांधकर विरोध जताया। वहीं प्रत्याशियों को काले झंडे दिखाकर विरोध किया गया। समिति अध्यक्ष सुनील आचार्य के नेतृत्व में समिति पदाधिकारियों व लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। महेन्द्रसिंह परमार ने बताया कि लोगों को जीर्णशीर्ण आवासीय भवनों मे रहने को विवश होना पड़ रहा है। लंबे समय से बिल्डिंग बायलॉज की स्वीकृति की प्रतीक्षा करते-करते लोगों के सब्र का बांध टूट गया है। अब बायलॉज नहीं तो मतदान नहीं करने को लेकर लोगों ने अपना मानस बना लिया है। भारतसिंह राठौड़ ने बताया कि लंबे समय से बायलॉज की स्वीकृति नहीं मिलने से लोगों में आंक्रोश है। नगरपालिका व पंचायत क्षेत्र में कई मकान गिरने के कगार पर हैं। जहां लोग मौत के साए में जी रहे हैं।
इनका कहना है…
बिल्डिंग बायलॉज समेत सभी समस्याओं की जानकारी है। कांग्रेस सरकार बनने पर समस्याओं का निराकरण कराएंगे।
-लालाराम गरासिया, कांग्रेस प्रत्याशी

संघर्ष समिति के नाम से जो लोग विरोध कर रहे हैं वे हमारे आदमी नहीं है। माउंट आबू के बिल्डिंग बायलॉज से लेकर अन्य समस्याओं का समाधान करवाया जाएगा।
-समाराम गरासिया, भाजपा प्रत्याशी
मतदान करना प्रत्येक नागरिक का संवैधानिक अधिकार है। उसका वहिष्कार करना अपने आप में दुर्भाग्यपूर्ण है। संघर्ष समिति से मतदान करने की अपील की जा रही है। वहीं परस्पर सामंजस्य बिठाकर समस्याओं का निस्तारण करने का संकल्प लेना चाहिए।
-डॉ. रविंद्र गोस्वामी, एसडीएम, माउंट आबू
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो