बे-मौसम बूंदाबांदी से किसान चिंतित

सिरोही. एक तरफ कोरोना वायरस को लेकर देशभर में त्राहि-त्राहि मची हुई और वहीं बे-मौसम बारिश से किसानों के चेहरे पर चिंता की लकीरें दिखाई दे रही हंै।

सिरोही. एक तरफ कोरोना वायरस को लेकर देशभर में त्राहि-त्राहि मची हुई और वहीं बे-मौसम बारिश से किसानों के चेहरे पर चिंता की लकीरें दिखाई दे रही हंै। वहीं वर्तमान समय में अधिकांश खेतों में गेहूं समेत अन्य फसलों की कटाई चल रही है लेकिन मौसम में अचानक परिवर्तन होने पर किसान चिंतित हंै।
पालड़ी एम के किसान वागाराम कुमावत ने बताया कि खेत में गेहूं की कटाई चल रही है। ऐसे में बूंदाबांदी ने परेशान कर दिया है। इस दौरान कलाराम, नैनाराम, दिनेश, राजाराम, खसाराम आदि मौजूद थे।

एसपी ने लिया शहर व बॉर्डर का जायजा
आबूरोड. पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीना ने गुरुवार शाम मावल बॉर्डर पर गुजरात से आ रहे वाहनों की जांच व्यवस्था व शहर में लॉकडाउन की स्थिति का जायजा लिया।
इस दौरान गुजरात से पैदल आ रहे प्रवासियों की स्क्रीनिंग व्यवस्था का निरीक्षण किया। थाना प्रभारी राणसिंह सोढा व पुलिसकर्मियों को निर्देश दिए। इसके बाद शहर में जायजा लिया। थाना प्रभारी अनिलकुमार बिश्नोई के साथ ईदगाह रोड से पारसीचाल, मुख्य बाजार होते हुए शहर थाने तक अवलोकन किया। लोगों से लॉकडाउन की पालना की अपील की। इसके बाद एसपी ने सदर थाने में कानून व्यवस्था की अधिकारियों से जानकारी ली।

Bharat kumar prajapat Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned