scriptVIDEO गरबा खेलते-खेलते चंद सेकंड में आ गई मौत.. देखें वीडियो | Garba died while playing a few minutes mount abu news | Patrika News
सिरोही

VIDEO गरबा खेलते-खेलते चंद सेकंड में आ गई मौत.. देखें वीडियो

माउंट आबू में सूरत से आए पर्यटक की गरबा खेलते -खेलते हार्ट अटैक आने से मौत हो गई…कैमरे में कैद हो गई मौत… देखिए वीडियो

सिरोहीOct 08, 2019 / 03:03 pm

Amar Singh Rao

VIDEO गरबा खेलते-खेलते चंद सेकंड में आ गई मौत..  देखें वीडियो

SIROHI

माउंट आबू . यहां रविवार रात गरबा खेलते एक पर्यटक की हृदयगति रुकने से मृत्यु हो गई। थाना प्रभारी अचलसिंह देवड़ा के अनुसार सूरत से जगदीश भाई पुत्र वल्लभ भाई छह मित्रों के साथ माउंट आबू आए थे। सभी एक होटल में कार्यक्रम में गरबा खेलने लगे। इस दौरान जगदीश बेहोश होकर गिर गए उन्हें तुरंत ग्लोबल अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर मृत्यु के कारणों की तफ्तीश आरंभ कर दी।
लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग
सिरोही. जिला अस्पताल में खून नहीं मिलने पर बिना उपचार प्रसूता को घर ले जाने और वहां मृत शिशु को जन्म देने के मामले में सांसद देवजी पटेल ने सोमवार को राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग व राज्य मानवाधिकार आयोग को पत्र लिखकर चिकित्सा विभाग के लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। सांसद ने आयोग के अध्यक्ष न्यायाधीश एचएल दत्तू व राजस्थान राज्य मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष न्यायाधीश प्रकाश टाटिया को लिखे पत्र में राजस्थान पत्रिका में प्रकाशित समाचारों का हवाला दिया। सांसद ने गरीब वनवासी महिला व परिवार की संवेदनाओं को ध्यान में रखते हुए प्रकरण की जांच करवा लापरवाह अधिकारियों-कार्मिकों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग रखी।

Home / Sirohi / VIDEO गरबा खेलते-खेलते चंद सेकंड में आ गई मौत.. देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो