scriptHeavy Rain Alert: भारी बारिश ने रोकी रेलवे की रफ्तार, कल से और होगा बुरा हाल, IMD का बड़ा अलर्ट | IMD Big Alert Rail traffic affected due to heavy rains monsoon forecast weather update | Patrika News
सिरोही

Heavy Rain Alert: भारी बारिश ने रोकी रेलवे की रफ्तार, कल से और होगा बुरा हाल, IMD का बड़ा अलर्ट

Heavy Rain Alert: उत्तर रेलवे के दिल्ली स्थित यमुना ब्रिज पर भारी बारिश के कारण पानी भराव हो जाने से रेल यातायात प्रभावित हुआ है। इसमें शनिवार को साबरमती से प्रस्थान करने वाली गाडी-19411 साबरमती-दौलतपुर चौक रेलसेवा रूपनगर तक ही संचालित होगी।

सिरोहीJul 15, 2023 / 10:20 am

Kirti Verma

photo_6118288721582339273_y.jpg

Heavy Rain Alert: उत्तर रेलवे के दिल्ली स्थित यमुना ब्रिज पर भारी बारिश के कारण पानी भराव हो जाने से रेल यातायात प्रभावित हुआ है। इसमें शनिवार को साबरमती से प्रस्थान करने वाली गाडी-19411 साबरमती-दौलतपुर चौक रेलसेवा रूपनगर तक ही संचालित होगी। शनिवार व रविवार को दौलतपुर चौक से प्रस्थान करने वाली रेलसेवा 19412 दौलतपुर चौक-साबरमती रूपनगर से साबरमती तक संचालित होगी। वहीं शनिवार को जम्मूतवी से रवाना होने वाली 19224 जम्मूतवी-अहमदाबाद रेलसेवा परिवर्तित मार्ग पठानकोट-जालन्धर सिटी-लुधियाना-फिरोजपुर होकर संचालित होगी। शनिवार को बरेली से रवाना होने वाली 14311 बरेली-भुज रेलसेवा परिवर्तित मार्ग साहिबाबाद-नई दिल्ली-दिल्ली सराय होकर संचालित होगी।

 

यह भी पढ़ें

मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, अगले 7 दिन इन 7 जिलों में होगी बारिश



16 से नया सिस्टम
मौसम विभाग की माने तो बंगाल की खाड़ी में नया सिस्टम बन रहा है। जो राजस्थान पर 16 जुलाई से असर दिखना शुरू करेगा, जो 24-25 जुलाई तक रह सकता है। उधर, भरतपुर, कोटा और जयपुर संभाग में हल्की से मध्यम बारिश का दौर लगातार जारी रहेगा। 24 घंटों के भीतर दौसा, जयपुर, करौली, सवाईमाधोपुर, टोंक और आसपास के इलाकों में भारी बारिश का दौर शुरू होगा। 17 से 20 पूरा राजस्थान भीगेगा- मौसम केन्द्र जयपुर के ताजा आंकड़ा पर नजर डालें तो 17 से 20 जुलाई तक राजस्थान के हर जिले में अच्छी बारिश होगी।

17 से मारवाड़ क्षेत्र में जमकर बारिश
मानसून की मेहर की बात करें तो 17 जुलाई से मारवाड़ क्षेत्र में फिर से जमकर बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग की माने तो 17 जुलाई को जालोर, नागौर, पाली बीकानेर, चूरू, हनुमानगढ़ और श्रीगंगानगर में अच्छी बारिश होने की सम्भावना है।

Home / Sirohi / Heavy Rain Alert: भारी बारिश ने रोकी रेलवे की रफ्तार, कल से और होगा बुरा हाल, IMD का बड़ा अलर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो