scriptमाउंट आबू: शहरी क्षेत्र का रूख करते भालुओं से खौफजदा हैं लोग | Mount Abu: people are afraid of bears walking in urban area | Patrika News
सिरोही

माउंट आबू: शहरी क्षेत्र का रूख करते भालुओं से खौफजदा हैं लोग

-भालू ने होटल में घुसकर खाद्य सामग्री की चट

सिरोहीJan 03, 2020 / 07:21 pm

Bharat kumar prajapat

माउंट आबू: शहरी क्षेत्र का रूख करते भालुओं से खौफजदा हैं लोग

sirohi

माउंट आबू . पर्यटन स्थल माउंट आबू में इन दिनों भालूओं का शहर का रूख करने की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। जिससे लोगों को भालुओं का खौफ सता रहा है।
मंदिरों, होटलों, लोगों के घरों, सड़कों, बाजारों के चौराहों, कूड़े-कचरे के ढेरों पर आए दिन भालुओं का आवागमन बना हुआ है। जिसके चलते शुक्रवार को भालू एक होटल परिसर में आ धमका। होटल में आने के बाद भालू की सारी गतिविधियां सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं।
भालू परिसर में घूमने के बाद होटल के स्वागत कक्ष के दरवाजे को खोलकर अंदर घुसकर स्वागत काउंटर पर पहुंंच गया। जहां होटल का रिसेप्शनिस्ट काउंटर के किनारे राजाई ओढ़कर सो रहा था। भालू उसे नजरअंदाज करते हुए वहां से धीरे-धीरे स्टोर की तरफ चला गया। स्टोर में रखे डीफ्रिजर तक पहुंच गया। इधर-उधर सूंघने के बाद डीफ्रिजर को खोलने की मशक्कत करता है। आखिल डिफ्रिजर के दरवाजे को खोलने में कायमाब हो गया। जहां से वह एक-एक करके दूध की थैलियां निकालकर फर्श पर फेंकता रहा। फिर एक-एक को थैली को खोलकर कई थैलियों को घटक गया। भालू डिफ्रिजर में रखी अन्य खाद्य सामग्री बिस्किट, चॉकलेट, आइसक्रीम आदि को भी चट कर गया। आस-पास रखे सामान को तोडफ़ोड़ कर पहुंचाया नुकसान। यह सारा दृश्य होटल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जिसके बाद भालू होटल से बाहर चला गया।

Home / Sirohi / माउंट आबू: शहरी क्षेत्र का रूख करते भालुओं से खौफजदा हैं लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो