scriptदूसरे से बाइक मांगकर लिफ्ट देने के बहाने यात्री को लूटा, एक आरोपी गिरफ्तार | Passenger robbed on the pretext of giving lift on bike in Sirohi | Patrika News
सिरोही

दूसरे से बाइक मांगकर लिफ्ट देने के बहाने यात्री को लूटा, एक आरोपी गिरफ्तार

आबूरोड के रीको थाना क्षेत्र का मामला, फरार आरोपियों की तलाश जारी

सिरोहीFeb 07, 2023 / 04:38 pm

Satya

दूसरे से बाइक मांगकर लिफ्ट देने के बहाने यात्री को लूटा, एक आरोपी गिरफ्तार

दूसरे से बाइक मांगकर लिफ्ट देने के बहाने यात्री को लूटा, एक आरोपी गिरफ्तार

Passenger robbed on the pretext of giving lift on bikeसिरोही जिले में आबूरोड रीको थाना पुलिस ने करीब 5 माह पूर्व फोरलेन पर लिफ्ट देने के बहाने एक यात्री का मोबाइल बैग व अन्य सामान लूटने के मामले का पर्दाफाश किया है। आरोपियों ने किसी अन्य से बाइक मांग कर लूट की वारदात को अंजाम दिया था।
रीको पुलिस के मुताबिक 2 सितम्बर को गुजरात के साबरकांठा जिले के खेडब्रह्मा देरालकम्पा निवासी मेहूल कुमार पुत्र हंसमुख भाई पटेल ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह निजी कार्य से अमीरगढ जाने के लिए आबूरोड के चेक-पोस्ट पर किसी साधन का इंतजार कर रहा था। काफी देर तक कोई साधन नहीं मिलने पर पैदल चलकर हाइवे स्थित एलआईसी ऑफिस के सामने पहुंचा। इसी दौरान पीछे से एक लाल रंग की मोटर साइकिल पर सवार होकर एक व्यक्ति आया व उसने उससे लिफ्ट देने की बात कही। जिस पर वह बाइक पर बैठ गया।
फोरलेन पर चंद्रावती के पास बालाजी स्टोन फैक्ट्री के सामने लघुशंका का बहाना बनाकर बाइक चालक ने बाइक रोकी, तभी उसके दो अन्य साथी भी आ गए। तीनों ने मिलकर लाठी से उसके साथ मारपीट कर गंभीर चोटें पहुंचाई व उसका बैग, हाथ की स्मार्ट घड़ी, मोबाइल व पर्स छीन कर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
एक आरोपी गिरफ्तार, दो की तलाश जारी

रीको थानाधिकारी सुरेश चौधरी के नेतृत्व में उप निरीक्षक अमराराम, हैड कांस्टेबल रामनाथ, कांस्टेबल अमन कुमार, नवीन कुमार, डीसीआरबी शाखा सिरोही के हैड कांस्टेबल भवानीसिंह की टीम ने मामले की जांच कर संदिग्धों की पहचान की।
आबूरोड निचला खेजड़ा में मथाराफली निवासी नैनाराम पुत्र जोनाराम गरासिया को दस्तयाब कर पूछताछ करने पर उसके साथी रेवदर के करजिया निवासी लक्ष्मण पुत्र भरमाराम गरासिया व वाजणा निवासी चेलाराम उर्फ चेलिया पुत्र गोवाराम गरासिया के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम देना कबूला। जिस पर आरोपी नैनाराम गरासिया को गिरफ्तार कर वारदात में शामिल चेलाराम गरासिया व लक्ष्मण गरासिया की तलाश शुरू कर दी है।

Home / Sirohi / दूसरे से बाइक मांगकर लिफ्ट देने के बहाने यात्री को लूटा, एक आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो