scriptलापरवाहीपूर्वक बस चलाने पर रोडवेज चालक को पुलिस को सौंपा | Roadways driver handed over to police for careless driving | Patrika News
सिरोही

लापरवाहीपूर्वक बस चलाने पर रोडवेज चालक को पुलिस को सौंपा

आबूरोड. आबूरोड आगार की भीनमाल जा रही रोडवेज बस के चालक के लापरवाहीपूर्वक चलाने पर यात्रियों ने सदर थाने की गिरवर पुलिस चौकी में सूचना दी।

सिरोहीFeb 23, 2020 / 09:45 pm

Bharat kumar prajapat

लापरवाहीपूर्वक बस चलाने पर रोडवेज चालक को पुलिस को सौंपा

sirohi

आबूरोड. आबूरोड आगार की भीनमाल जा रही रोडवेज बस के चालक के लापरवाहीपूर्वक चलाने पर यात्रियों ने सदर थाने की गिरवर पुलिस चौकी में सूचना दी। पुलिस ने आबूरोड आगार के मुख्य प्रबंधक को सूचना देकर अन्य बस चालक को भेजने के लिए अवगत करवाया। इसके बाद अन्य बस को भेजकर यात्रियों को रवाना किया गया।
जानकारी के अनुसार बस में करीब ७० यात्री सवार थे। इस दौरान बस मानपुर व मूंगथला मधुसूदन मंदिर के पास वाहनों को टक्कर मारते बाल-बाल बची। इस पर यात्रियों ने परिचालक श्यामसुंदर को बस रुकवाकर चालक ओमप्रकाश के नशे में होने का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी। इस पर बस को गिरवर चौकी रोका गया। चौकी प्रभारी एएसआई नरेंद्रसिंह ने आगार के मुख्य प्रबंधक को अवगत करवाकर अन्य चालक को भेजने के लिए कहा। इस पर आगार से चालक के स्थान पर यात्रियों से भरी बस ही भेज दी गई। ऐसे में कुछ यात्री रवाना हुए तो कुछ जगह के अभाव में पुन: आबूरोड लौट गए। बस में सवार यात्रियों ने रोडवेज के इस कुप्रबंधन को लेकर नाराजगी जताई। वहीं पुलिस ने चालक का मेडिकल करवाने की कार्रवाई शुरू की।
बस के शहर में प्रवेश पर पुलिसकर्मी व चालक के बीच विवाद
आबूरोड. पुराना चैकपोस्ट रेलवे ओवरब्रिज से शहर में बसों के प्रवेश नहीं करवाने को लेकर पुलिसकर्मी व रोडवेज बस चालक के बीच विवाद हो गया। चौराहे पर तैनात यातायात पुलिस के बस को प्रवेश नहीं करने का इशारा करने के बावजूद चालक के ओवरब्रिज से शहर में ले जाने पर यातायात पुलिसकर्मी ने सांतपुर स्कूल के पास रुकवा दिया। करीब आधे घंटे तक बहस के बाद शहर में प्रवेश नहीं करने की बात पर बस को पुराना चैकपोस्ट की तरफ वापस भेजा गया।

Home / Sirohi / लापरवाहीपूर्वक बस चलाने पर रोडवेज चालक को पुलिस को सौंपा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो