scriptकेवल 12 मिनट में 20 लाख रुपए से भरा एटीएम उखाड़ ले गए, पुलिस ने नहीं उठाया फोन | Robbers Uproot ATM in Sirohi Rajasthan, Steal Rs 20 Lakh | Patrika News
सिरोही

केवल 12 मिनट में 20 लाख रुपए से भरा एटीएम उखाड़ ले गए, पुलिस ने नहीं उठाया फोन

राजस्थान के सिरोही जिले में आधा दर्जन नकाबपोश बदमाश थाने से चंद कदम दूर लगे एसबीआई बैंक के एटीएम को उखाड़ ले गए। इसमें 20 लाख रुपए थे।

सिरोहीDec 01, 2022 / 11:10 am

santosh

sirohi_rajasthan_atm_robbery_1.jpg

सिरोही/पिण्डवाड़ा। राजस्थान के सिरोही जिले में आधा दर्जन नकाबपोश बदमाश पिण्डवाड़ा में मंगलवार रात को थाने से चंद कदम दूर लगे एसबीआई बैंक के एटीएम को उखाड़ ले गए। इसमें 20 लाख रुपए थे। कार में सवार होकर आए बेखौफ बदमाशों ने पहले एटीएम के बाहर लगे दो सीसीटीवी कैमरों पर ब्लैक स्प्रे किया और फिर शटर को तोड़कर रुपए से भरे एटीएम को उखाड़ ले गए।

बदमाशों ने एटीएम लूटकर ले जाने की घटना को करीब 12 मिनट में अंजाम दिया। एटीएम तोड़ने की आवाज सुनकर जागे बैंक के सुरक्षाकर्मी ने शोर मचाया, लेकिन तब तक बदमाश हथियार लहराते हुए एटीएम को वाहन में डालकर फरार हो गए। सुरक्षा गार्ड का कहना है कि घटना की सूचना देने के लिए तत्काल 100 नंबर पर फोन किया, लेकिन किसी ने उठाया नहीं।

यह भी पढ़ें

15 मिनट में 10 लाख से भरे एटीएम को उखाड़ ले गए बदमाश

बाद में सूचना पाकर पिण्डवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक लुटेरे मौके से फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक लुटेरे करीब 5 से 6 थे। पिण्डवाड़ा के डीएसपी जेठू सिंह ने बताया कि देर रात करीब 1 बजे आधा दर्जन बदमाश बोलेरो कार में सवार होकर आए और बैंक के बाहर लगे दो सीसीटीवी कैमरों पर स्प्रे करने के बाद पहले शटर को तोड़ा और फिर एटीएम को उखाड़कर कार में डाल ले गए। इस पूरे घटनाक्रम को महज 12 मिनट में अंजाम दिया है।

Home / Sirohi / केवल 12 मिनट में 20 लाख रुपए से भरा एटीएम उखाड़ ले गए, पुलिस ने नहीं उठाया फोन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो