scriptजामोतरा में लोगों पर हमला करने वाले बंदर को पकड़ने के लिए दिनभर मशक्कत, नहीं मिली सफलता | Struggling all day to catch the monkey that attacked people in Jamotra | Patrika News
सिरोही

जामोतरा में लोगों पर हमला करने वाले बंदर को पकड़ने के लिए दिनभर मशक्कत, नहीं मिली सफलता

– पिछले कई दिनों से रात्रि में ग्रामीणों कर हमला

सिरोहीDec 31, 2022 / 04:13 pm

Bharat kumar prajapat

जामोतरा  में लोगों पर हमला करने वाले बंदर को पकड़ने के लिए दिनभर मशक्कत, नहीं मिली सफलता

sirohi

जावाल . जामोतरा में पिछले कई दिनों से लोगों पर हमला कर रहे बंदर से लोगों में भय बना हुआ है। ग्रामीणों की सूचना पर वन विभाग की टीम ने बंदर को पकड़ने का प्रयास भी किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। ग्रामीणों की सूचना पर वन विभाग की टीम जामोतरा गांव में पहुंची। टीम ने दिनभर बंदर को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन बंदर पकड़ में नहीं आया।
जानकारी के अनुसार पिछले कुछ दिनों से एक बंदर रात्रि में लोगों पर हमला कर रहा है। बंदर अब तक कई जनों पर हमला कर जख्मी कर चुका है। जिससे रात को लोगों को घर से बाहर निकलने में भी डर लगता है। शूटर बंसीलाल साकला ने बताया कि दिनभर बंदर को ढूंढकर शूट करने का भी प्रयास किया, लेकिन वह हाथ नहीं लगा।
दरअसल पूर्व में भी जावाल में इस बंदर ने एक मासूम बच्ची को भी हमला कर जख्मी कर दिया था। जिससे लोग डरे हुए हैं।इनका कहना…

गांव में बंदर अब तक कई जनों को चोटिल कर चुका है। इस घटना को लेकर वन विभाग को सूचना दी। जिस पर टीम जामोतरा पहुंची, लेकिन बंदर पकड़ में नहीं आया ।
तीजादेवी, सरपंच, ग्राम पंचायत भूतगांव

ग्रामीणों की सूचना पर बंदर को पकड़ने के लिए टीम ने दिनभर रेस्क्यू चलाया गया, लेकिन झाडिय़ों में इधर उधर छुपने से पकड़ में नहीं आया। बंदर को पकड़ने का प्रयास कर रहे हैं।
बंशीलाल साकला, फॉरेस्ट टीम शूटर

Home / Sirohi / जामोतरा में लोगों पर हमला करने वाले बंदर को पकड़ने के लिए दिनभर मशक्कत, नहीं मिली सफलता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो