scriptVIDEO आबूरोड: मतदाता बोले- साफ छवि वाले उम्मीदवार को देंगे वोट | The people swear under the Jago Janamat Yatra of Rajasthan magazine | Patrika News
सिरोही

VIDEO आबूरोड: मतदाता बोले- साफ छवि वाले उम्मीदवार को देंगे वोट

 
-राजस्थान पत्रिका का जागो जनमत यात्रा के तहत लोगों ने ली शपथ
 

सिरोहीNov 18, 2018 / 07:47 pm

Bharat kumar prajapat

sirohi

sirohi

आबूरोड. राजस्थान पत्रिका की ओर से शुरू की गई जागो जनमत यात्रा रविवार को आबू-पिण्डवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में पहुंची। यहां हुए कार्यक्रम में लोगों को अधिक से अधिक जागरूक कर सभी को वोट डालने के लिए शपथ दिलवाई गई। यहां लोगों ने बताया कि चुनाव के समय जनप्रतिनिधि कई वादे करते हैं, लेकिन बाद में विकास को लेकर कोई खास काम नहीं किया जाता है। उन्होंने कहा की साफ छवि वाले उम्मीदवार को वोट देना चाहिए। साथ ही कहा कि जो विकास का काम करवाएगा उसको ही वोट दिया जाएगा। गणेश बंजारा ने कहा कि हर वयस्क मतदाता को मतदान करना चाहिए।
अमरसिंह ने कहा कि विकास का विजन रखने वाले प्रत्याशी को वोट देना है। बीके कोमल ने कहा कि स्वच्छ राजनीति वाले प्रत्याशी को वोट देना है। आगामी 7 दिसम्बर को मतदान करने जरूर जाए और लोकतंत्र के उत्सव में अपनी भागीदारी निभाए। इस दौरान पुखराज सिरवी, नरेन्द्रसिंह राव, विक्की कुमार, पूनित रावल समेत एकलव्य छात्रावास के विद्यार्थियों ने भाग लिया।
फेक न्यूज पर होना चाहिए प्रतिबंध
राजस्थान पत्रिका का जागो जनमत कार्यक्रम में आए हुए लोगों को फेक न्यूज के बारे में जानकारी दी। अच्छी तरह परख लेने के बाद ही सोशल मीडिया की खबरों पर विश्वास करने और वायरल करने से बचने की सलाह दी गई। फेक न्यूज को लेकर लोगों ने अपनी राय रखी। इस दौरान लोगों ने फेक न्यूज से सतर्क रहकर अधिकाधिक मतदान करने का संकल्प लिया।
मतदान करने की शपथ ली
लोगों ने पत्रिका के अभियान की सराहना की। लोगों ने कहा कि पत्रिका हर सामाजिक सरोकार में अपनी सशक्त भागीदारी निभाता है। अब राजस्थान पत्रिका जागो जनमत रथ के माध्यम से लोगों को उनके दायित्व के प्रति जागरूक कर रहा है। हम भी लोगों में जागरूकता की अलख जगाकर अपना दायित्व निभाएंगे। वार्डन अर्जुनसिंह काबावत ने सभी को मतदान करने तथा स्वच्छ छवि को आगे लाने की शपथ दिलाई।
भरवाया शपथ-पत्र
जागो जनमत के बाद लोगों को मतदान करने की शपथ दिलाईगई। वहीं मतदान के लिए दूसरे लोगों को प्रेरित करने के लिए शपथ-पत्र भी भरवाया गया।

Home / Sirohi / VIDEO आबूरोड: मतदाता बोले- साफ छवि वाले उम्मीदवार को देंगे वोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो