scriptसिरोही के इस भामाशाह ने कलक्टर को सौंपे दस हजार मास्क | This Bhamashah of Sirohi handed over ten thousand masks to the collect | Patrika News
सिरोही

सिरोही के इस भामाशाह ने कलक्टर को सौंपे दस हजार मास्क

सिरोही. वाइस ऑफ सिरोही गु्रप के सीनियर सदस्य व शनिधाम ट्रस्ट के अध्यक्ष हरजीभाई मोदी, सतीश मोदी ने शुक्रवार को जिला कलक्टर भगवती प्रसाद को दस हजार मास्क सौंपे।

सिरोहीApr 03, 2020 / 08:30 pm

Bharat kumar prajapat

सिरोही के इस भामाशाह ने कलक्टर को सौंपे दस हजार मास्क

sirohi

सिरोही. वाइस ऑफ सिरोही गु्रप के सीनियर सदस्य व शनिधाम ट्रस्ट के अध्यक्ष हरजीभाई मोदी, सतीश मोदी ने शुक्रवार को जिला कलक्टर भगवती प्रसाद को दस हजार मास्क सौंपे। इसकी कीमत एक लाख 49 हजार रुपए है। कलक्टर ने नेक काम के लिए मोदी परिवार का आभार जताया। इस दौरान भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष लुम्बाराम चौधरी, भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष गणपतसिंह राठौड़, सुरेश आदि मौजूद थे। हरजी भाई मोदी ने मोहब्बतनगर ग्राम पंचायत को 55 राशन किट भी दिए थे। इस कार्य को लेकर पूर्व राज्यमंत्री ओटाराम देवासी ने भी आभार जताया।
राहत के लिए अल्ट्राटेक भी आगे आया
पिण्डवाड़ा. जिले में जरूरतमंदों के भोजन के लिए रोजाना दानदाता एवं भामाशाह आगे आ रहे हंै।शुक्रवार को अल्ट्राटेक सीमेंट नाथद्वारा ने आस-पास के ग्रामीणों को राहत सामग्री बांटी।अल्ट्राटेक कम्युनिटी वेलफेयर फाउंडेशन की ओर से अब तक पिण्डवाड़ा तहसील के आस-पास के गांवों में 2000 जरूरतमंद परिवारों को राशन किट वितरित किए। कंपनी की तरफ से फं्रट लाइन वॉरियर्स आरोग्य विभाग के कर्मचारी, तहसील के स्वयंसेवकों और कम्युनिटी में करीब 4000 मास्क बांटे। 1100 फूड पैकेट का अब तक वितरण किया गया। प्रशासन के साथ दमकल से सेनेटाइजर स्प्रे भी करवाया जा रहा है।
एक लाख की सहायता
सिरोही. कोरोना वायरस के दौरान जरूरतमंदों की सहायता के लिए शुक्रवार को सिरोही गैस सर्विस के मालिक नरपतसिंह राठौड़ ने जिला कलक्टर को एक लाख रुपए का चेक सौंपा। मैनेजर भेराराम माली ने बताया कि मुख्यमंत्री सहायता राहत कोष में यह चेक राठौड़ के पुत्र हर्षवर्धनसिंह ने दिया। इस दौरान जिला रसद अधिकारी गितेश मालवीय, प्रवर्तन अधिकारी कमल पंवार आदि मौजूद थे।

Home / Sirohi / सिरोही के इस भामाशाह ने कलक्टर को सौंपे दस हजार मास्क

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो