scriptचैन स्नेचिंग के प्रकरण में तीन अभियुक्त गिरफ्तार, सोने की चैन बरामद | Three accused arrested in chain snatching case | Patrika News
सिरोही

चैन स्नेचिंग के प्रकरण में तीन अभियुक्त गिरफ्तार, सोने की चैन बरामद

सिरोही. कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चैन स्नेचिंग के प्रकरण में तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया।

सिरोहीSep 05, 2023 / 07:57 pm

Bharat kumar prajapat

चैन स्नेचिंग के प्रकरण में तीन अभियुक्त गिरफ्तार, सोने की चैन बरामद

sirohi patrika

सिरोही. कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चैन स्नेचिंग के प्रकरण में तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। सोने की चैन बरामद कर घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल जब्त की गई।

कोतवाली थाना प्रभारी हंसाराम ने बताया कि 30 अगस्त को चन्द्रा देवी ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दी कि 30 अगस्त को सुबह करीब 10-11 बजे वह अपने घर से वहित्रावास सिरोही जाते समय वाराही मन्दिर सदर बाजार सिरोही पहुंची। जहां अज्ञात तीन अभियुक्त की ओर से मोटरसाइकिल पर बैठकर पीछे से उसके गले में पहनी एक सोने की चैन छीन करके लेकर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
एक महिला के गले से सोने की चैन लूटने से घटना की गम्भीरता को देखते हुए थाना स्तर पर टीम का गठन किया। टीम द्वारा तकनीकी व मुखबीर सूचना पर फालना जिला पाली से अभियुक्त कुमार पुत्र शिव नारायण, नसीमा पुत्र रतनलाल, चन्दन पुत्र पप्पू को गिरफ्तार किया। अभियुक्तों के कब्जे से लूटी सोने की चैन बरामद की व घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल जब्त की। टीम में थानाधिकारी हंसाराम, सहायक उप निरीक्षक शैतानसिंह, कांस्टेबल दौलतसिंह, जितेन्द्रसिंह, नरेन्द्र कुमार शामिल थे।

Hindi News/ Sirohi / चैन स्नेचिंग के प्रकरण में तीन अभियुक्त गिरफ्तार, सोने की चैन बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो