VIDEO : एक माह से बेहाल जलापूर्ति व्यवस्था, बाशिंदों ने किया विरोध प्रदर्शन

Mahesh Parbat | Publish: May, 22 2019 04:09:53 PM (IST) Sirohi, Sirohi, Rajasthan, India

- शहर के वार्ड सोलह गुजराती मोहल्ले में एक माह से पर्याप्त जलापूर्ति नहीं होने से बाशिंदे परेशान

आबूरोड. शहर के वार्ड-सोलह गुजराती मोहल्ले में गत करीब एक माह से अपर्याप्त व दूषित जलापूर्ति होने पर आक्रोशित महिलाओं ने मंगलवार को मानपुर स्थित जलदाय विभाग कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। दो दिन में एक बार जलापूर्ति होने व पर्याप्त पानी नहीं आने से नाराज महिलाएं कार्यालय पहुंची। इस दौरान एक्सईएन को पानी की किल्लत से अवगत करवाया। जिस पर एक्सईएन ने कार्रवाई का भरोसा दिलाया।
वार्ड सोलह निवासी विवेक गुप्ता, भरत शर्मा, शकुंतला जैन, सरिता अग्रवाल, सुषमा अग्रवाल, कांता अग्रवाल, नीशा अग्रवाल, रश्मि गुप्ता, कांता सोनी, संतरा देवी, पुष्पा विश्नोई, अर्चना गुप्ता, प्रगति गुप्ता, दयावती शर्मा, सुमन शर्मा व राजेश शर्मा ने ज्ञापन देकर बताया कि वार्ड-१६ के गुजराती समाज के पास दो दिन में एक बार जलापूर्ति हो रही है, इसमें भी कम पानी दिया जा रहा है। आपूर्ति के दौरान काफी देर गंदे पानी व जंग वाले पानी की आपूर्ति होती है। इस सम्बंध में कई बार अधिकारी को अवगत करवाया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। लोगों को घरों में टेंकरों से पानी डलवाने को विवश होना पड़ रहा है। शीघ्र समस्या के निराकरण की मांग की गई है।
गुरुनानक कॉलोनी में दूषित जलापूर्ति से लोगों में रोष
शहर के गुरुनानक कॉलोनी में करीब एक पखवाड़े से दूषित जलापूर्ति की समस्या को लेकर शिकायत मिलने पर मंगलवार को एक्सईएन विमलप्रकाश सिसोदिया, एईएन हेमंत गोयल व जेईएन पन्नालाल ने मौका मुआयना किया। इस पर लोगों ने दूषित जलापूर्ति को लेकर नाराजगी जताई व अधिकारियों से शीघ्र समस्या के निराकरण की मांग की गई। अधिकारी ने बताया कि अंडरग्राउंड केबल डालने से क्षतिग्रस्त पाइपलाइन में नाली का पानी आने से दिक्कत आ रही है। समस्या का जल्द निराकरण करवाया जाएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned