scriptकोरोना से भाजपा के वरिष्ठ नेता की मौत | BJP leader died du to coronavirus in fatehabad Haryana latest news | Patrika News
सिरसा

कोरोना से भाजपा के वरिष्ठ नेता की मौत

आठ अगस्त से चल रहा था इलाज, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में हुई मौत

सिरसाSep 01, 2020 / 08:21 pm

Bhanu Pratap

BJP leader

BJP leader

सिरसा। हरियाणा के फतेहाबाद जिले में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और जिला उपाध्यक्ष रमेश सिंगला की कोरोना से मौत हो गई। वे गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती थे। आठ अगस्त, 2020 को रमेश सिंगला और उनके बेटे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उनके बेटे की हालत ठीक है। इस बीच हरियाणा में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 706 हो गई है।
इनेलो से भाजपा में आए थे

कोरोना रिपोर्ट धनात्मक आने के बाद रमेश सिंगला को पहले हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कोई लाभ न होन पर उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां आज मौत हो गई। रमेश सिंगला साल 2014 में इनेलो को छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे। इससे पहले वो रतिया में इनेलो के दिग्गज नेता के रुप में मशहूर थे। चौटाला सरकार में वे पार्षद और नगर पालिका उपप्रधान रह चुके हैं।
रिकवरी रेट लगातार गिर रहा

हरियाणा में कोरोना के मरीजों की संख्या में लगातार बड़ा इजाफा हो रहा है। स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक प्रदेश में आज 1694 नये कोरोना केस सामने आए है। कोरोना संक्रमितों की संख्या 66 हजार के पास पहुंच गई है। रिकवरी रेट लगातार गिर रहा है। अब 81.05 फीसदी रिकवरी रेट है। प्रदेश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 706 पहुंच गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो