scriptराम-रहीम ने जेल से भेजी चिट्ठी, कोरोना से बचने का नायाब तरकीब बताई, अंदर देखें पत्र | Gurmeet ram Raheem sent letter from jail due to coronavirus | Patrika News
सिरसा

राम-रहीम ने जेल से भेजी चिट्ठी, कोरोना से बचने का नायाब तरकीब बताई, अंदर देखें पत्र

गुरमीत राम रहीम ने चिट्ठी में कहा है कि कोरोना से बचने के लिए सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पूरी तरह पालन करें। ज्यादातर घर में रहें।

सिरसाJul 29, 2020 / 06:51 pm

Bhanu Pratap

राम रहीम

राम रहीम

सिरसा। साध्वियों से यौन शोषण के आरोप में जेल की सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम ने एक चिट्ठी भेजी है। इसमें कोरोना महामारी से निपटने का नायाब तरीका बताया गया है। साध संगत के नाम भेजी गई इस चिट्ठी को डेरा सच्चा सौदा ( सिरसा, हरियाणा) ने सोशल मीडिया पर वायरल किया है।
ram_raheem_letter
खास बातें

गुरमीत राम रहीम ने चिट्ठी में कहा है कि कोरोना से बचने के लिए सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पूरी तरह पालन करें। ज्यादातर घर में रहें। बाहर जाना ही है तो मास्क लगाएं। लौटकर नहाएं। प्राणायाम करें। राम-नाम का जाप करें। उन्होंने इस बात पर खुशी जताई है कि हमारे बच्चे जसमीत, चरणप्रीत, हनी प्रीत सेवादार आज भी एक हैं। दूसरों की निंदा से बचने की सलाह दी है। कहा है कि निंदा करने गाय हत्या के समान है। निंदा करने वाला हमारा शिष्य नहीं हो सकता है। डेरा सच्चा सौदा में किसी भी तरह की गुटबाजी से इनकार किया है।

Home / Sirsa / राम-रहीम ने जेल से भेजी चिट्ठी, कोरोना से बचने का नायाब तरकीब बताई, अंदर देखें पत्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो