लोकसभा चुनाव 2019...इनेलो ने इन छह सीटों पर नए चेहरों को उतारा

लोकसभा चुनाव 2019...इनेलो ने इन छह सीटों पर नए चेहरों को उतारा

Prateek Saini | Publish: Apr, 17 2019 05:34:07 PM (IST) Sirsa, Sirsa, Haryana, India

चार प्रत्याशियों का अरोड़ा व माजरा आज चौटाला से मिलकर करेंगे फैसला...

 

(चंडीगढ़,सिरसा): हरियाणा के विपक्षी दल इनेलो ने लोकसभा की छह सीटों पर अपने प्रत्याशी उतार कर लोकसभा चुनाव में अपनी ताल ठोक दी है। पार्टी ने जिन्हें चुनाव मैदान में उतारा है उनमें ज्यादातर नए चेहरे हैं। केवल सिरसा के सांसद चरणजीत रोड़ी पर दोबारा दांव लगाया गया है। इनेलो ने भिवानी, रोहतक, गुरुग्राम व कुरूक्षेत्र लोकसभा क्षेत्रों को दो दिन के लिए पैंडिंग छोड़ दिया है।


इनेलो नेता अभय चौटाला, इनेलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ो समेत तमाम वरिष्ठ नेताओं ने आज यहां पत्रकार वार्ता के माध्यम से एकजुटता का प्रदर्शन किया। इनेलो ने ऐसे चेहरों पर दांव लगाया है जिनकी पहले कभी भी पार्टी व प्रदेश स्तर पर चर्चा नहीं हुई है।


अभय चौटाला ने सूची जारी करते हुए बताया कि अंबाला लोकसभा सीट से यमुनानगर नगर नगर निगम के पूर्व डिप्टी मेयर एवं पूर्व पार्षद रामपाल वाल्मीकि को चुनाव मैदान में उतारा गया है।

inld
रामपाल वाल्मीकि IMAGE CREDIT:

हिसार से पार्टी ने सुरेश कौंथ को चुनाव मैदान में उतारा है।

inld
सुरेश कौंथ IMAGE CREDIT:

सिरसा लोकसभा सीट से पार्टी ने चरणजीत सिंह रोड़ी को वफादारी का ईनाम देते हुए दोबारा चुनाव मैदान में उतार दिया है। रोड़ी ने विपरीत परिस्थितियों में पार्टी का साथ नहीं छोड़ा है।

 

inld
चरणजीत सिंह रोड़ी IMAGE CREDIT:

इनेलो ने फरीदाबाद लोकसभा सीट से संगठन से जुड़े महेंद्र सिंह चौहान

inld
महेंद्र सिंह चौहान IMAGE CREDIT:

करनाल लोकसभा सीट से धर्मवीर पाड़ा को चुनाव मैदान में उतारा है।

inld
धर्मवीर पाड़ा IMAGE CREDIT:

इसी प्रकार सोनीपत लोकसभा सीट से भी संगठन के वफादार सिपाही रहे सुरेंद्र छिकारा को उतारा गया है।

 

inld
सुरेंद्र छिकारा IMAGE CREDIT:

इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए अभय चौटाला ने कहा कि बाकि चार सीटों पर प्रत्याशियों के चयन के लिए पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा तथा रामपाल माजरा को अधिकृत किया गया है। दोनों नेता बृहस्पतिवार को दिल्ली में पार्टी सुप्रीमों ओम प्रकाश चौटाला से मुलाकात करेंगे। इसके बाद चारों सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा कर दी जाएगी।


अभय चौटाला ने बताया कि टिकट आबंटन से पहले पार्टी नेताओं ने सभी कार्यकर्ताओं से विचार-विमर्श करने के बाद अपनी रिपोर्ट दी थी। जिसके आधार पर तीन-तीन प्रत्याशियों का एक पैनल बनाकर एक प्रत्याशी का चयन किया गया है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned