प्रेतात्मा के आदेश पर मां ने बेटी को मार डाला, यूपी से कनेक्शन

पुलिस को भी डराने का प्रयास किया

सख्ती की तो जुर्म कबूल कर लिया

पहले भी कर चुकी है हत्या का प्रयास

By: Bhanu Pratap

Published: 14 Sep 2020, 07:19 PM IST

चंडीगढ़। मां ने प्रेतात्मा के आदेश पर आठ साल की बेटी की हत्या कर दी। शव को फेंक दिया। बहाना बनाया कि बेटी गायब है। पुलिस में भी रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस को मां पर ही शक हुआ। पुलिस ने पूछा तो उसने पुलिस को प्रेतात्मा के नाम पर डराने का प्रयास किया। पुलिस ने फिर सख्ती दिखाई तो बेट की गला दबाकर हत्या की बात कबूल कर ली। यह घटना हरियाणा के फरीदाबाद जिले की है। महिला उत्तर प्रदेश की रहने वाली है।

प्रतापगढ़ का रहने वाला है परिवार

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिला निवासी राजेश कुमार फरीदाबाद की संजय कॉलोनी में परिवार संग किराए पर रहते हैं। प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं। इनके 3 बच्चे हैं। 2 बेटे और एक बेटी। बेटी की उम्र 8 साल है। वह ड्यूटी से आए तो पत्नी रानी ने बताया कि बेटी लापता है। ढूंढने पर भी नहीं मिली। फिर पति के साथ मुजेसर (जिला फरीदाबाद) थाने जाकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी।

पुलिस ने की सख्ती तो कबूल कर ली हत्या

पुलिस को महिला पर ही शक हुआ क्योंकि बेटी के गायब होने के गम उसके चेहरे पर नहीं था। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक किए। महिला अपनी बेटी के साथ जाती हुई दिखाई दी। इसके बाद उससे पूछताछ की गई। पहले तो बहाने बनाती रही। पुलिस ने सख्ती से पूछा तो सारी हकीकत बयां कर दी। महिला ने पुलिस को बताया कि 2001 से उसमें प्रेतात्मा आती है। प्रेतात्मा के आदेश पर बेटी की हत्या की है। एक माह पहले भी बेटी को पानी की टंकी में डुबोकर मारने का प्रयास किया था, लेकिन बच गई।

फार्म हाउस के पीछे से शव बरामद

पुलिस ने महिला निशानदेही पर बेटी का शव पलवल के गांव बघौला में बने एक फार्म हाउस के पीछे से बरामद कर लिया। महिला को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। प्रेतात्मा के चक्कर में महिला ने पुलिस वालों को डराने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी।

Show More
Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned