scriptबेख़ौफ़ चोरो ने घर में बोला धावा, 50 हजार की नगदी समेत 10 लाख के माल पर हाथ किया साफ़ | 10 million theft by thief in three home in sadna sitapur | Patrika News
सीतापुर

बेख़ौफ़ चोरो ने घर में बोला धावा, 50 हजार की नगदी समेत 10 लाख के माल पर हाथ किया साफ़

बेख़ौफ़ चोरो ने घर में बोला धावा, 50 हजार की नगदी समेत 10 लाख के माल पर हाथ किया साफ़

सीतापुरJan 12, 2019 / 05:57 pm

नितिन श्रीवास्तव

10-million-theft-by-thief-in-three-home-in-sadna-sitapur

बेख़ौफ़ चोरो ने घर में बोला धावा, 50 हजार की नगदी समेत 10 लाख के माल पर हाथ किया साफ़

सीतापुर। सीतापुर। बेख़ौफ़ चोरों ने बीती रात एक घर में धावा बोलकर 50 हजार की नगदी और सोनी-चांदी के जेवरात समेत तकरीबन 10 लाख रूपये के माल पर हाथ साफ़ कर दिया। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्कवायड और फिंगरप्रिंट टीम से मदद से नमूने लेकर मामले की जाँच पड़ताल शुरू कर दी हैं।
घटना संदना थाना क्षेत्र के कुचलाई गांव की हैं। यहाँ के निवासी मासूम अली और उनके दोनों भाई आशिक अली,जाकिर अली के घर बीती रात अज्ञात चोरों ने घर के पीछे से प्रवेश करके धावा बोल दिया। जानकारी के मुताबिक चोरों ने तीनों घरों से तकरीबन 50 हजार की नगदी और बक्सों और अलमारियों में रखे नए और पुराने सोने-चांदी के जेवरातों पर हाथ साफ़ कर दिया और घर के बाहर वाले रास्ते से भाग निकले। सुबह जब घर वालों की आँख खुली तो उनके होश फाख्ता हो गए। घर के आँगन में बिखरे सामान की हालत देखकर गृहस्वामी ने पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्कवायड और फिंगरप्रिंट टीम की मदद से नमूने लिए और मामले की जाँच पड़ताल शुरू कर दी हैं। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक चोरों ने 50 हजार की नगदी समेत सोने-चांदी के जेवरात समेत तकरीबन 10 लाख की चोरी की वारदात को चोरों ने अंजाम दिया हैं।
सीतापुर से अभिषेक सिंह की रिपोर्ट-

Home / Sitapur / बेख़ौफ़ चोरो ने घर में बोला धावा, 50 हजार की नगदी समेत 10 लाख के माल पर हाथ किया साफ़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो