scriptचेकिंग के दौरान पुलिस को हाथ लगी बड़ी कामयाबी, शातिर चोरों के पास से पुलिस ने की बड़ी रिकवरी | 2 bike theft arrested by sitapur police | Patrika News
सीतापुर

चेकिंग के दौरान पुलिस को हाथ लगी बड़ी कामयाबी, शातिर चोरों के पास से पुलिस ने की बड़ी रिकवरी

चेकिंग के दौरान पुलिस को हाथ लगी बड़ी कामयाबी, शातिर चोरों के पास से पुलिस ने की बड़ी रिकवरी

सीतापुरMar 23, 2019 / 06:44 pm

नितिन श्रीवास्तव

2-bike-theft-arrested-by-sitapur-police

चेकिंग के दौरान पुलिस को हाथ लगी बड़ी कामयाबी, शातिर चोरों के पास से पुलिस ने की बड़ी रिकवरी

सीतापुर. पुलिस अधीक्षक कब निर्देश पर चलाये जा रहे देर रात्रि वाहन चेकिंग अभियान में तहत पुलिस को देर रात सफलता हाथ लगी हैं। पुलिस ने चेकिंग कब दौरान एक हिस्ट्रीशीटर समेत दो बाइक चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की हैं। पुलिस ने चोरों की निशानदेही पर चोरी की तीन बाइक और अवैध असलहा भी बरामस करने में सफलता हाथ लगी हैं। पुलिस ने दोनो चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की हैं। पुलिस कब मुताबिक यह दोनो चोर काफी शातिर हैं और बड़ी ही सफाई से यह बाइक को चुरा ले जाते थे।

हाथ की सफाई से उठा ले जाते जाते बाइक

मामला पिसावां थाना क्षेत्र के कुतुबनगर इलाके का हैं। यहां बीती देर रात थानाध्यक्ष पिसावां दिनेश पुलिस बल के साथ कुतुबनगर चौकी के समीप देर रात्रि चेकिंग अभियान चला रहे थे। पुलिस के मुताबिक देर रात उन्हें एक बाइक पर दो लोग सवार आते हुए दिखाई थे पुलिस ने जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तो वह भागने का प्रयास किये किंतु वह सफल नही हो सके। पुलिस के अनुसार जब गाड़ी के कागजात वह नही दिखा पाए तो उनसे कड़ाई स्व पूछताछ कि गयी तो उन्होंने बताया कि वह बाइक मिश्रिख से चुरा कर ला रहे थे।
चोरी की तीन बाइक बरामद

पुलिस ने जब चोरों से कड़ाई से पूछताछ शुरू कि तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल किया और पुलिस कब मुताबिक पकड़े गए चोरों की निशानदेही पर चोरी की तीन बाइक और बरामद की गयी। पुलिस ने बताया कि चेकिंग के दौरान इन दोनों के पास से दो अवैध असलहे और कारतूस भी बरामद हुआ हैं। पुलिस का कहना हैं कि पकड़े गए एक चोर का लंबा आपराधिक इतिहास हैं और एक चोर मिश्रिख कोतवाली क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर भी हैं। पुलिस ने दोनो को जेल भेजने की कार्रवाई की हैं।

Home / Sitapur / चेकिंग के दौरान पुलिस को हाथ लगी बड़ी कामयाबी, शातिर चोरों के पास से पुलिस ने की बड़ी रिकवरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो