scriptनई-नई शादी के बाद बहन को विदा कर ले जा रहा था भाई, रास्ते में हुआ कुछ ऐसा, मच गयी चीख पुकार | 3 pesrosn dead by big road accident in sitapur | Patrika News
सीतापुर

नई-नई शादी के बाद बहन को विदा कर ले जा रहा था भाई, रास्ते में हुआ कुछ ऐसा, मच गयी चीख पुकार

भीषण सड़क हादसे में दुल्हन और उसके भाई समेत तीन लोगों की मौके पर मौत से मचा कोहराम

सीतापुरMar 19, 2019 / 01:49 pm

नितिन श्रीवास्तव

3-pesrosn-dead-by-big-road-accident-in-sitapur

नई-नई शादी के बाद बहन को विदा कर ले जा रहा था भाई, रास्ते में हुआ कुछ ऐसा, मच गयी चीख पुकार

सीतापुर. महमूदाबाद में तेज रफ्तार कार गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली में जा घुसी। इस भीषण सड़क हादसे में नवविवाहिता और उसके भाई समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि विवाहिता का छोटा भाई हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया हैं जहां उसका उपचार चल रहा हैं।
8 मार्च को हुयी थी विवाहिता की शादी

घटना महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र के उस्मानपुर इलाके की हैं। यहां बाराबंकी जनपद के थाना रामनगर निवासी उमेश की पुत्री अंजली का विवाह 8 मार्च को सीतापुर के इमलिया कस्बे में स्थित केशवपुर गांव में हुआ था। बीती देर रात अंजली का भाई अमित और उसका छोटा भाई अंकित और कार चालक अपनी बहन को चौथी से विदा कराकर वापस घर ले जा रहे थे।
गाड़ी के उड़े परखच्चे, तीन लोगों की मौत

बहन को ससुराल से विदा कराकर वापस जाते समय महमूदाबाद कस्बे में तेज रफ्तार स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर गन्ने से भरी ट्रॉली में पीछे से जा घुसी। हादसा इतना भयानक था कि स्विफ्ट कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार अमित और उसकी बहन अंजली समेत कार चालक की मौके पर मौत हो गयी जबकि अंजली का छोटा भाई अंकित गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को गाड़ी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल अंकित को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे सीतापुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहां उसका उपचार चल रहा हैं। वहीं परिवार में विवाहिता और भाई की मौत से कोहराम मचा हुआ हैं।

Home / Sitapur / नई-नई शादी के बाद बहन को विदा कर ले जा रहा था भाई, रास्ते में हुआ कुछ ऐसा, मच गयी चीख पुकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो