scriptआतंक का पर्याय बने कुत्तों ने मासूम समेत 4 लोगों पर किया हमला | 4 injured due to dog bites in sitapur | Patrika News
सीतापुर

आतंक का पर्याय बने कुत्तों ने मासूम समेत 4 लोगों पर किया हमला

लहरपुर और तालगांव थाना क्षेत्रों में कुत्तों ने किया शिकार

सीतापुरMay 20, 2018 / 02:58 pm

Ruchi Sharma

sitapur

आतंक का पर्याय बने कुत्तों ने मासूम समेत 4 लोगों पर किया हमला

सीतापुर. जिला में प्रशासन के तमाम दावों के बावजूद आदमखोर कुत्तें आतंक का पर्याय बने हुए है। आदमखोर कुत्तों के झुण्ड ने दो अलग-अलग जगहों पर हमला कर एक मासूम बच्चे समेत 4 लोगों को घायल किया है। गंभीर रूप से घायल मासूम बच्चे को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
चंद घंटों में दो अलग-अलग क्षेत्रों में वारदातें

पहली घटना लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के कस्बा शेख टोला की है। यहां के निवासी लोकई का 22 वर्षीय पुत्र छोटू अपने पिता और बड़े भाई के साथ बाग में गया था। इसी दौरान आदमखोर कुत्तों के एक झुण्ड ने छोटू पर हमला बोल दिया। छोटू की चीख पुकार सुनकर उसके पिता लोकई और बड़ा भाई धनश्याम उसे बचाने के लिए दौड़ पड़े। कुत्तों के झुण्ड में छोटू को बचाने के दौरान कुत्तों ने उसके पिता और भाई पर भी हमला बोल घायल कर दिया। स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को इलाज के लिए सीएचसी लहरपुर में भर्ती कराया गया है।
वहीं दूसरी घटना तालगांव थाना क्षेत्र के रामपुरवा गांव की है। यहां के निवासी सुरेश का 7 वर्षीय पुत्र सुशील खेतों पर पिता के साथ गया था। तभी अचानक कुत्तों ने मासूम बच्चे पर हमला बोल दिया और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। मौके पर मौजूद परिजनों ने उसे इलाज के लिए जिला अपस्ताल में भर्ती कराया है जहां उसका उपचार चल रहा है।
प्रशासन का लचर रवैया

गौरतलब है कि खैराबाद और उसके आप-पास के इलाके में इन दिनों आदमखोर कुत्तों का आतंक छाया हुआ है। इन कुत्तों के हमले में अब तक 14 बच्चों की मौत हो चुकी है जबकि कई बच्चे बुरी तरह जख्मी हुए है। जिला प्रशासन लगातार काम्बिंग कराकर कुत्तों को पकड़ने का दावा करता है लेकिन प्रतिदिन हो रही घटनाओं से जिम्मेदार अधिकारी कुछ भी बोलने से कतरा रहे है।

Home / Sitapur / आतंक का पर्याय बने कुत्तों ने मासूम समेत 4 लोगों पर किया हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो