scriptशोहदे की छेड़छाड़ से परेशान युवती ने खाया जहर, इलाज के दौरान हुई मौत | A woman disturbed by molestation took poison | Patrika News
सीतापुर

शोहदे की छेड़छाड़ से परेशान युवती ने खाया जहर, इलाज के दौरान हुई मौत

जिले के हरगांव थाना क्ष्रेत्र के ताहपुर गांव में शोहदे की छेड़छाड़ से तंग आकर एक युवती ने जहर खा लिया।

सीतापुरDec 11, 2019 / 03:04 pm

Neeraj Patel

शोहदे की छेड़छाड़ से परेशान युवती ने खाया जहर, इलाज के दौरान हुई मौत

शोहदे की छेड़छाड़ से परेशान युवती ने खाया जहर, इलाज के दौरान हुई मौत

सीतापुर. जिले के हरगांव थाना क्ष्रेत्र के ताहपुर गांव में शोहदे की छेड़छाड़ से तंग आकर एक युवती ने जहर खा लिया। जिसे गंभीर हालत में लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। युवती ने बुधवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। बता दें युवती ने सोमवार को जहर खाया था, जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने इलाज के लिए उसे लखनऊ के ट्राॅमा सेंटर रेफर किया था।

बताया जा रहा है कि हरगांव थाना क्षेत्र के एक गांव में 19 वर्षीय युवती सोमवार सुबह दूध लेने के लिए घर से निकली थी। इसी दौरान ताहपुर गांव निवासी अंकित ने उसे रास्ते में रोक लिया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। जब पीड़िता ने विरोध किया तो अंकित ने युवती से मारपीट की। इसी बीच शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। तभी मौके पर आरोपी अंकित का पिता प्रकाश चन्द्र भी आ गया। पिड़िता के मुताबिक आरोपी के पिता ने भी उससे गाली-गलौज की। इस घटना के बाद युवती घर पहुंची। छेड़छाड़ और मारपीट की घटना से दुखी ने दोपहर बाद उसने जहर खा लिया।

आरोपितों की तलाश जारी

इस मामले को लेकर हरगांव थाना प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार पांडेय का कहना है कि पिता और पुत्र दोनों के‌ खिलाफ छेड़छाड़ सहित अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है। पकड़े जाने पर कड़ी कार्रवाई कर सख्त सजा दी जाएगी। उन्हें किसी भी हालत में बक्शा नहीं जाएगा।

Home / Sitapur / शोहदे की छेड़छाड़ से परेशान युवती ने खाया जहर, इलाज के दौरान हुई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो