scriptफिर हुआ रिश्तों का कत्ल, भाई ने भाई को उतारा मौत के घाट, संपत्ति विवाद बनी वजह | Bhai ne Bhai ka kiya qatl in Sitapur news in hindi | Patrika News
सीतापुर

फिर हुआ रिश्तों का कत्ल, भाई ने भाई को उतारा मौत के घाट, संपत्ति विवाद बनी वजह

मामला हरगांव थाना क्षेत्र के गांव नौनेरी का है…

सीतापुरJun 03, 2020 / 10:59 am

नितिन श्रीवास्तव

फिर हुआ रिश्तों का कत्ल, भाई ने भाई को उतारा मौत के घाट, संपत्ति विवाद बनी वजह

फिर हुआ रिश्तों का कत्ल, भाई ने भाई को उतारा मौत के घाट, संपत्ति विवाद बनी वजह

सीतापुर. संपत्ति विवाद के चलते आज एक भाई ने अपने पुत्र और भतीजे के साथ मिल कर अपने ही भाई को पहले लाठी डंडों से जम कर पीटा फिर हंसिये से पेट फाड़ कर मौत के घाट उतार दिया। भाई को बचाने आये दूसरे भाई पर भी हमलावरो में वार कर उसे घायल कर दिया। इतना ही नही बीच बराव करने लगी गांव की एक महिला पर भी हत्यारों ने हंसिये से हमला बोल कर उसे भी जख्मी कर दिया। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। पुलिस ने दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं।
संपत्ति विवाद में हुयी वारदात

मामला हरगांव थाना क्षेत्र के गांव नौनेरी का है। जहां पर आज शाम पुरुषोत्तम नाम के अधेड़ व्यक्ति का उसके ही सगे भाई अवध विहारी से संपत्ति को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा की नशे में धुत अवध विहारी ने अपने पुत्र अजय, विजय और भतीजे दीपू के साथ मिल कर पुरुषोत्तम पर लाठी डंडों से हमला कर दिया और बाद में हंसिये से पेट फाड़ कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान अपने भाई के बचाने दौड़े गोपी चंद पर भी हत्यारो ने हमला कर घायल कर दिया। वही से गुजर रही गांव की एक महिला ने बीच बराव करने की कोशिश की तो हत्यारोपियों ने महिला पर भी हंसिये से हमला बोल कर उसे जख्मी कर दिया। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुँच गए और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वही हत्या के मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी हैं।
https://youtu.be/CeOFxaL8aq0

Home / Sitapur / फिर हुआ रिश्तों का कत्ल, भाई ने भाई को उतारा मौत के घाट, संपत्ति विवाद बनी वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो