नकदी और जेवरात समेत लाखों की चोरी, कई घरों के बाहर लगे पैनल भी ले गए चोर

वारदात की अगली सुबह जब पीड़ित गजेंद्र शुक्ल सो कर उठे तो देखा कमरे का दरवाजा खुला था और सामान भी अस्त-व्यस्त पड़ा था।

सीतापुर. जनपद सीतापुर में बिसवां कोतवाली कस्बे के झज्जर मोहल्ले में चोरों ने गजेंद्र शुक्ला नाम के शख्स के घर बीती रात धावा बोल दिया। छत से रास्ते घर में अंदर दाखिल हुए चोरों ने 75 हजार रुपए की नकदी के साथ ही तकरीबन 7 लाख रुपए के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने मोहल्ले के चार अन्य लोगो के घर के बाहर लगे सोलर पैनल भी चोरी कर लिए। चोरों ने गजेंद्र शुक्ल की आटा चक्की व स्पेलर कारखाने में भी घुसे और वहां खड़ी बाइक से पेट्रोल भी निकाल लिया। कारखाने पर लगे सीसी कैमरे में कुछ चोरों की तस्वीरें भी कैद हो गई हैं। हालांकि फुटेज स्पष्ट नहीं है, फिलहाल फुटेज में एक बदमाश बाइक से पेट्रोल निकालते दिख रहा है।

लाखों की चोरी

वारदात की अगली सुबह जब पीड़ित गजेंद्र शुक्ल सो कर उठे तो देखा कमरे का दरवाजा खुला था और सामान भी अस्त-व्यस्त पड़ा था। पीड़ित के मुताबिक, घर के अंदर रक्खे दो बक्से भी गायब थे और उसमें रखे जेवरात साड़ी सब गायब था। यह देखते ही गजेंद्र के होश फाख्ता हो गए। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रारंभिक जांच पड़ताल की और साक्ष्य एकत्रित किये।

जांच में जुटी पुलिस

प्रभारी निरीक्षक इंद्रजीत सिंह का कहना हैं कि गजेंद्र शुक्ल की तहरीर पर चोरी के आरोप मे मुकदमा लिखा गया है। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे जा रहे हैं। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। सोनू शुक्ला ने बताया कि उसकी बड़ी बहन दीपिका शुक्ला की दो दिसंबर को शादी हुई थी वह इस दौरान पिछले 15 दिन से घर पर आई हुई थी। बड़े भाई राहुल शुक्ल की भी आठ दिसंबर को ही शादी हुई थी। मां गीता शुक्ला बहन दीपिका शुक्ला और भाभी सोनी के समस्त जेवर घर पर ही रखे थे जो चोरी हो गए हैं।

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned