scriptअतिक्रमण अभियान पर भारी पड़ी योगी के विधायक की दबंगई, हुआ कुछ ऐसा, कि भाग खड़े हुए सारे अधिकारी | bjp mla rakesh rathaur said wrong word in sitapur | Patrika News
सीतापुर

अतिक्रमण अभियान पर भारी पड़ी योगी के विधायक की दबंगई, हुआ कुछ ऐसा, कि भाग खड़े हुए सारे अधिकारी

अतिक्रमण अभियान पर भारी पड़ी योगी के विधायक की दबंगई, हुआ कुछ ऐसा, कि भाग खड़े हुए सारे अधिकारी

सीतापुरJan 17, 2019 / 12:17 pm

नितिन श्रीवास्तव

bjp-mla-rakesh-rathaur-said-wrong-word-in-sitapur

अतिक्रमण अभियान पर भारी पड़ी योगी के विधायक की दबंगई, हुआ कुछ ऐसा, कि भाग खड़े हुए सारे अधिकारी

सीतापुर। अतिक्रमण अभियान के तहत चल रहे अभियान के दौरान बीजेपी विधायक ने पीएडब्ल्यूडी और सिटी मजिस्ट्रेट को खरी खोटी सुनाई और आम जनता के सामने गाली-गलौच भी कर डाली। बीजेपी के सदर विधायक राकेश राठौर की इस करतूत और अपशब्दों से वहां मौजूद अधिकारी और कर्मचारी हैरत में पढ़ गए और चुपचाप सभी लोग विधायक के खरी खोटी सुनते रहे। इतना ही नही विधायक ने आम जनता के सामने अधिकारियों को जमकर फटकार भी लगाई। जिससे आहत होकर सभी कर्मचारी और अधिकारी काम छोड़कर वापस चले आये।

बीजेपी के सदर विधायक राकेश राठौर की यह करतूत कोई पहली मरतबा नही हैं बल्कि इससे पहले भी विधायक अधिकारियों से बदसलूकी के मामले में सुर्खियों में रहे हैं। ताजा मामला आंख अस्पताल निकट आरएमपी मार्ग का हैं। यहां आज जिला प्रशासन की टीम द्वारा अतिक्रमण हटाने का कार्य किया जा रहा था तभी अचानक बीजेपी से सदर विधायक राकेश राठौर आ पहुंचे और बिना सूचना के अतिक्रमण हटाने को लेकर आग बबूला हो गए। विधायक का पारा इस कदर चढ़ा कि उन्होंने सिटी मजिस्ट्रेट और पीएडब्ल्यूडी के अधिकारियों के सामने ही गाली-गलौच तक कर दी और कहा कि जब तक गुंडो से सरकारी जमीन खाली नही करवा लेना तब तक यहां अतिक्रमण मत हटाना आकर। विधायक का खुलेआम इस कदर अधिकारियों से बात करना अधिकारियों को नगवार गुजरा और सभी अधिकारी अपनी टीम के साथ वापस चले गए। विधायक का कहना हैं कि यह अधिकारी गुडों के पास कई बीघे जमीन कब्जा किये हुए हैं उसको पहले हटाओ तब जाके आगे की कार्रवाई करे।

सीतापुर से अभिषेक सिंह की रिपोर्ट-

Home / Sitapur / अतिक्रमण अभियान पर भारी पड़ी योगी के विधायक की दबंगई, हुआ कुछ ऐसा, कि भाग खड़े हुए सारे अधिकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो