रानी लक्ष्मीबाई की जयंती पर कॉलेज में हुआ भव्य आयोजन, प्रतियोगिता के दौरान छात्रों को दिया गया यह तोहफा..

रानी लक्ष्मीबाई की जयंती पर कॉलेज में हुआ भव्य आयोजन, प्रतियोगिता के दौरान छात्रों को दिया गया यह तोहफा..

सीतापुर. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नगर इकाई अटरिया के तत्वावधान में रानी लक्ष्मीबाई के जयंती के अवसर पर अटरिया क्षेत्र के पंडित दीन दयाल उपाध्याय मॉडल स्कूल जजौर में मनाई गई।कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती व स्वामी विवेकानंद जी की चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर किया गया। एबीवीपी के पदाधिकारियों द्वारा उपस्थित छात्र व छात्राओं को रानी लक्ष्मी बाई की जीवनी पर प्रकाश डाला गया। जयंती के अवसर स्कूल में सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें कक्षा 9 से 12 तक सभी छात्र व छात्राओं ने प्रतिभाग किया।


छात्रों को किया गया सम्मानित

प्रतियोगिता में कक्षा 12 की छात्रा आयुषी सिंह ने प्रथम, कक्षा 12 के सत्य प्रकाश मिश्रा ने द्वितीय स्थान व कक्षा 9 के छात्र मोनू ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। प्रथम व द्वितीय प्राप्त किये प्रतिभागियों को सामान्य ज्ञान की किताब व ट्राफी देकर उत्साहवर्धन किया गया। इस अवसर पर नगर अध्यक्ष निधी श्रीवास्तव, तहसील मीडिया प्रभारी अभिषेक शुक्ला,वायुनायक कश्यप, गौरव मिश्रा, सुधांशू शुक्ल, आकाश सिंह, साक्षी श्रीवास्तव,अमीषा पटेल, बबली रावत, मीनाक्षी यादव समेत सैकड़ों की संख्या में छात्र व छात्राये उपस्थित रहे।

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned