scriptएक हजार रुपयों को लेकर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, ईंट-पत्थर और लाठी-डंडों से संग्राम का Live Video वायरल | Fight between two groups in Sitapur | Patrika News
सीतापुर

एक हजार रुपयों को लेकर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, ईंट-पत्थर और लाठी-डंडों से संग्राम का Live Video वायरल

घटना महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र के कस्बे की है।

सीतापुरAug 23, 2021 / 02:30 pm

नितिन श्रीवास्तव

एक हजार रुपयों को लेकर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, ईंट-पत्थर और लाठी-डंडों से संग्राम का Live Video वायरल

एक हजार रुपयों को लेकर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, ईंट-पत्थर और लाठी-डंडों से संग्राम का Live Video वायरल

सीतापुर. कोतवाली क्षेत्र में पैसों के लेनदेन में कस्बे के बीचों बीच दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे और ईंट पत्थर भी चलें। दोनों पक्षों की बीच हुयी मारपीट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वारदात में दोनों पक्षो में दस लोग जख्मी हो गए जिन्हें इलाज के लिए सीएचसी महमूदाबाद में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है। पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से तहरीर लेकर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि घायलों के मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
एक हजार रुपए के लेनदेन में मारपीट

घटना महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र के कस्बे की है। यहां के मोहल्ला भट्ठा निवासी इरफान पुत्र बुनियाद का पैगम्बरपुर निवासी वली मोहम्मद पुत्र गुलाम मोहम्मद से तकरीबन एक हजार रुपए का लेनदेन था। मिली जानकारी के मुताबिक,दोपहर में पैसो की मांग को लेकर दोनों में आपस मे विवाद शुरू हो गया। विवाद इस कदर आगे बढ़ा की दोनों पक्षों के मोहल्ले के बीच से गुजरने वाली सड़क पर ईंट पत्थर और लाठी डंडे चलने लगे। दोनों पक्षो की तरह से हुए इस संघर्ष में दोनों पक्षो के 10 लोग घायल हो गए। विवाद के दौरान खून बहता देख मामला शांत हुआ तो परिजनों ने अपने-अपने सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों द्वारा उनका उपचार किया जा रहा है।
पुलिस जांच में जुटी

इस खूनी संग्राम के लाइव वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित भी किये। पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षो की तरफ से तहरीर प्राप्त हो गयी है और तहरीर के आधार पर मामले में कई दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों के घायलों की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्यवाई सुनिश्चित की जाएगी।

Home / Sitapur / एक हजार रुपयों को लेकर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, ईंट-पत्थर और लाठी-डंडों से संग्राम का Live Video वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो