scriptदोस्त ने दोस्त के साथ मिलकर बैठ पी शराब, फिर शराब के नशे में दोस्त ने दोस्त के साथ किया यह काम, मचा कोहराम… | Friend murder by gun shot in sitapur | Patrika News
सीतापुर

दोस्त ने दोस्त के साथ मिलकर बैठ पी शराब, फिर शराब के नशे में दोस्त ने दोस्त के साथ किया यह काम, मचा कोहराम…

दोस्त ने दोस्त के साथ मिलकर बैठ पी शराब, फिर शराब के नशे में दोस्त ने दोस्त के साथ किया यह काम, मचा कोहराम…

सीतापुरDec 06, 2019 / 11:16 pm

नितिन श्रीवास्तव

friend-murder-by-gun-shot-in-sitapur

दोस्त ने दोस्त के साथ मिलकर बैठ पी शराब, फिर शराब के नशे में दोस्त ने दोस्त के साथ किया यह काम, मचा कोहराम…

सीतापुर. कोतवाली क्षेत्र में दिनदहाड़े एक दोस्त ने दोस्त की अवैध असलहे से गोली मारकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुयी इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। वारदात के पीछे दोनों दोस्तों के बीच आपसी विवाद बताया जा रहा हैं। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ हैं। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर हत्या का केस दर्ज कर मामले में आरोपी दोस्त की तलाश शुरू कर दी हैं। पुलिस का कहना हैं कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

शराब पीकर दोस्त ने मारी गोली

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के मछली मंडी इलाके की हैं। यहां के मोहल्ला चौधरी टोला निवासी गोलू मिश्रा उर्फ संदीप और काजियारा निवासी एहसान आलम आपस में दोनों दोस्त थे। प्रत्यक्षदर्शी दोस्त के मुताबिक आज शाम यह सभी मछली मंडी से मछली लेकर पीछे शराब पीने की योजना बना रहे थे इसी दौरान मृतक ने अपने दोस्त अभिषेक मिश्रा से मंडी में खड़ी बाइक लाने के कहा तभी एहसान आलम ने दोस्त गोलू को अकेला पाकर अवैध असलहा निकाल लिया और जब तब गोलू कुछ समझ पाता तब तक एहसान आलम ने उसके सीने पर गोली मार दी।

पुलिस कर रही मामले की पड़ताल

गोली की आवाज सुनते ही वहां भीड़ एकत्र होने लगी तभी आरोपी मौके से भाग निकला। स्थानीय लोग घायल गोलू को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे तब तक उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और घटनास्थल पर मौजूद दोस्त के बयान दर्ज किए। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। पुलिस का कहना हैं कि आपसी विवाद के चलते वारदात को अंजाम दिया गया हैं आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगा दी गयी है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Home / Sitapur / दोस्त ने दोस्त के साथ मिलकर बैठ पी शराब, फिर शराब के नशे में दोस्त ने दोस्त के साथ किया यह काम, मचा कोहराम…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो