scriptफूफा भतीजे ने साथ बैठकर एक साथ पी खूब शराब, फिर शराब के नशे में दोनों ने कर दिया ये दर्दनाक काम…. | fufa bhatija with 3 man dead in road accidnet sitapur | Patrika News
सीतापुर

फूफा भतीजे ने साथ बैठकर एक साथ पी खूब शराब, फिर शराब के नशे में दोनों ने कर दिया ये दर्दनाक काम….

फूफा भतीजे ने साथ बैठकर एक साथ पी खूब शराब, फिर शराब के नशे में दोनों ने कर दिया ये दर्दनाक काम

सीतापुरJan 26, 2019 / 10:33 pm

नितिन श्रीवास्तव

fufa-bhatija-with-3-man-dead-in-road-accidnet-sitapur

फूफा भतीजे ने साथ बैठकर एक साथ पी खूब शराब, फिर शराब के नशे में दोनों ने कर दिया ये दर्दनाक काम….

सीतापुर से अभिषेक सिंह की रिपोर्ट-

सीतापुर. इमलिया कस्बे में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला हैं यहां बाइक और कार की आमने सामने भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गयी जबकि 4 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं जहां उनका उपचार चल रहा हैं। पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर परिजनों को सूचना दे दी।
घटना इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के उमरसा गांव की हैं। यहां जनपद खीरी के निवासी विकास अपने फूफा जसकरण के साथ बाइक से इमलिया से वापस घर जा रहे थे तभी रास्ते मे उमरसा के निकट सामने आ रही तेज रफ्तार कार की आमने सामने टक्कर हो गयी। हादसे के बाद अनियंत्रित हुयी कार एक खाई में जा गिरी। जिससे बाइक सवार फूफा-भतीजे की मौके पर मौत हो गयी जबकि कार सवार मासूम बच्चे समेत 5 लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गयी। हादसे में घायल चार लोगों का उपचार जारी हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना हैं कि मृतक बाइक सवार अधिक शराब का सेवन किये हुए थे जिसके चलते ही यह भयानक हादसा हुआ है जिसके चलते ही तीन लोगों की मौत हो गयी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो