scriptप्रेमी युगल का पेड़ से लटकता मिला शव, हत्या या आत्महत्या के बीच उलझा मौत का राज | Girl boy dead body in suspicious condition Sitapur | Patrika News
सीतापुर

प्रेमी युगल का पेड़ से लटकता मिला शव, हत्या या आत्महत्या के बीच उलझा मौत का राज

प्रेमी युगल के संदिग्ध परिस्थितियों में शव पेड़ से झूलते मिलने पर हत्या या आत्महत्या की गुत्थी अभी सुलझी नहीं है, लेकिन पुलिस अपने स्तर से जांच पड़ताल की बात कह रही है।

सीतापुरApr 19, 2021 / 01:54 pm

नितिन श्रीवास्तव

प्रेमी युगल का पेड़ से लटकता मिला शव, हत्या या आत्महत्या के बीच उलझा मौत का राज

प्रेमी युगल का पेड़ से लटकता मिला शव, हत्या या आत्महत्या के बीच उलझा मौत का राज

सीतापुर. कोतवाली क्षेत्र में एक प्रेमी युगल का शव संदिग्ध परिस्थितियों में एक पेड़ से लटके हुए मिलने से हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनो ने दोनों शवों को उतारा और घर लेकर आ गए। इस सनसनीखेज घटना के बाद इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म हैं। इधर परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर ही दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया। प्रेमी युगल के संदिग्ध परिस्थितियों में शव पेड़ से झूलते मिलने पर हत्या या आत्महत्या की गुत्थी अभी सुलझी नहीं है, लेकिन पुलिस अपने स्तर से जांच पड़ताल की बात कह रही है।

पेड़ से लटकते मिले प्रेमी युगल के शव

घटना बिसवां कोतवाली क्षेत्र के सकरन खुर्द इलाके की है। यहां बीती शनिवार की रात प्रेमी युगल अपने अपने घर से फरार हो गए और परिजनों ने काफी प्रयास के बाद भी उनका कहीं सुराग नहीं मिला। मिली जानकारी के मुताबिक अगली सुबह ही गांव के बाहर दोनों के शव एक जामुन के पेड़ से काफी ऊंचाई पर झूलते हुए मिले। स्थानीय लोग गांव के बाहर जब खेतों की तरफ बढ़े तो वहां का नजारा देख दंग रह गए और उन्होंने प्रेमी युगल के परिजनों को सूचना दी। परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से पेड़ से दोनों के शव को उतारकर घर ले गए और पुलिस को सूचना दिए बगैर ही अंतिम संस्कार भी कर दिया। जानकारी के मुताबिक प्रेमिका के परिजनों ने उसकी शादी किसी और लड़के से तय कर दी थी, जिसके चलते ही प्रेमिका अपने परिवार वालों के खिलाफ हो गई थी। इस पूरे मामले में इंस्पेक्टर बिसवां इंद्रजीत सिंह का कहना है कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर जांच पड़ताल के लिए गई थी, लेकिन तब तक परिजनों ने दोनों का दाह संस्कार कर दिया था, लेकिन बावजूद इसके पुलिस अपने स्तर से जांच पड़ताल करने में जुट गयी है। प्रेमी युगल के पेड़ की ऊंचाई पर शव लटके हुए पाये जाने से हत्या और आत्महत्या की गुत्थी भी अब उलझ गयी है और गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म है।
//?feature=oembed

Home / Sitapur / प्रेमी युगल का पेड़ से लटकता मिला शव, हत्या या आत्महत्या के बीच उलझा मौत का राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो