scriptबकरी चराने गई 11 वर्षीय छात्रा को किडनैप कर दुष्कर्म की कोशिश, चीख-पुकार सुनकर मचा हड़कंप | Girl trying kidnap and rape crime news | Patrika News
सीतापुर

बकरी चराने गई 11 वर्षीय छात्रा को किडनैप कर दुष्कर्म की कोशिश, चीख-पुकार सुनकर मचा हड़कंप

छात्रा की चीख-पुकार सुनकर ग्रामीणों को आता देख आरोपी युवक अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सका और छात्रा को छोड़कर फरार हो गया।

सीतापुरMar 17, 2021 / 06:39 am

नितिन श्रीवास्तव

बकरी चराने गई 11 वर्षीय छात्रा को किडनैप कर दुष्कर्म की कोशिश, चीख-पुकार सुनकर मचा हड़कंप

बकरी चराने गई 11 वर्षीय छात्रा को किडनैप कर दुष्कर्म की कोशिश, चीख-पुकार सुनकर मचा हड़कंप

सीतापुर. थाना क्षेत्र में 11 वर्षीय छात्रा का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। छात्रा की चीख-पुकार सुनकर ग्रामीणों को आता देख आरोपी युवक अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सका और छात्रा को छोड़कर फरार हो गया। ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को देकर छात्रा को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस ने मामले में गांव के ही एक आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर छात्रा को मेडिकल के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस का कहना है कि छात्रा के परिजनों की तहरीर के आधार पर दुष्कर्म के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

 

बकरी चराने गई थी लड़की

घटना सदर थाना क्षेत्र के इलाके की है यहां के निवासी 11 वर्षीय कक्षा 6 की छात्रा बीती शाम गांव के बाहर बकरी चराने के लिए गई थी। मिली जानकारी के मुताबिक, इसी दौरान गांव के ही निवासी वासुदेव का पुत्र बड्डक्के वहां पहले से घात लगाए बैठा था। परिजनों के मुताबिक जब किशोरी गांव के बाहर पहुंची तो वहां आरोपी ने उसका रास्ता रोक लिया और उसे उठाकर झाड़ियों में ले गया। आरोप है कि आरोपी युवक ने छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया किंतु छात्रा की चीख-पुकार सुनकर इलाके के ग्रामीण वहां इकट्ठा होने लगे तो आरोपी खुद को घिरता देख वहां से भाग निकला।

 

जांच में जुटी पुलिस

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और ग्रामीणों के बयान दर्ज किए। परिजनों कहना है कि गांव के ही युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास करने के आरोप में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। वहीं छात्रा को भी मेडिकल परीक्षण में भेज दिया है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो