प्रेमी युगल के साथ दिनदहाड़े प्रेमिका की मां और उसके साथियों ने किया ये खौफ़नाक काम, पुलिस के उड़े होश, सड़क पर मचा बवाल और फिर...

प्रेमी युगल के साथ दिनदहाड़े प्रेमिका की मां और उसके साथियों ने किया ये खौफ़नाक काम, पुलिस के उड़े होश, सड़क पर मचा बवाल और फिर...

Nitin Srivastva | Updated: 20 Jul 2019, 11:50:10 PM (IST) Sitapur, Sitapur, Uttar Pradesh, India

प्रेमी युगल के साथ दिनदहाड़े प्रेमिका की मां और उसके साथियों ने किया ये खौफ़नाक काम, पुलिस के उड़े होश

सीतापुर. जनपद में पांच माह पूर्व घर से भाग कर शादी करने वाले प्रेमी जोड़े पर प्रेमिका की मां ने अपनी ही बेटी के अपहरण की साजिश रच डाली। प्रेमी जोड़ा आज जब कचहरी परिसर में अपनी जमानत के लिए आये थे उसी दौरान प्रेमिका की मां ने अपने बेटे और किराये के लोगों के साथ उसे जबरन वहां से उठाकर गाड़ी में डाल लिया और जबरन उसे वहां से ले जाने लगे। दिनदहाड़े इस अपहरण कांड को देखकर वहां मौजूद लोगों ने इसका विरोध किया तो अपहरणकर्ताओं और उसकी मां ने उसे छोड़ दिया घरेलू मामला बताकर वहां से भागने का प्रयास किया। दिनदहाड़े अपहरण कांड की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मां और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया और दोनो पक्षों को कोतवाली ले आयी। पुलिस का कहना हैं कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही हैं।


मां ने अपनी ही बेटी के अपहरण का किया प्रयास

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के कलेक्ट्रेट परिसर की हैं। यहां दिनदहाड़े प्रेमी युगल को प्रेमिका की मां ने ही अपनी बेटी का ही अपहरण करने का प्रयास किया किन्तु उसमें वह सफल नही हो सकी। मिली जानकारी के मुताबिक मिश्रिख थाना क्षेत्र के ग्राम रामबाग निवासी गौरी का पिसावां के मुन्ना मिश्रा से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमिका गौरी के मुताबिक उसने अपने प्रेमी के साथ फरवरी 2019 में उसने घर से भाग कर शादी कर ली थी जिसका विरोध प्रेमिका की मां आये दिन करती रहती थी। पीड़ित प्रेमिका के मुताबिक इस प्रेम विवाह को खत्म करने के लिए उसकी मां ने अपने दामाद के ऊपर ही छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करा दिया जिससे कि वह पुलिस की कार्रवाई से डरकर उसकी बेटी को छोड़ दे। प्रेमिका के मुताबिक जब उसकी मां इस चाल में भी पास नही हुयी तो वह आज जब प्रेमी प्रेमिका कचहरी में छेड़छाड़ के मामले में जमानत के लिए आये थे उसी दौरान प्रेमिका की मां ने बेटी के ही अपहरण की साजिश रच डाली। पीड़ित पक्ष के मुताबिक जब वह कचहरी जा रहे थे इसी दौरान उसकी मां ने कुछ साथियों के साथ बेटी को उठाकर गाड़ी में डालने का प्रयास किया किन्तु वहां मौजूद लोगों ने इसका विरोध किया तो वह सफल नही हो सकी।


पुलिस कर रही मामले की पड़ताल

दिनदहाड़े अपहरण कांड की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया और दोनो पक्षों को लेकर कोतवाली आ गयी। पुलिस का कहना हैं कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही हैं और प्रेमिका यदि मामले की तहरीर देती हैं तो मामले में अपहण का केस दर्ज किया जाएगा। पुलिस का कहना हैं कि प्रेमी प्रेमिका दोनो बालिग हैं और दोनो को फैसला लेने का अधिकार है इसलिए प्रेमिका की मां उसको अपने साथ नही ले जा सकती हैं और जो मामला उसने अपने दामाद के खिलाफ लिखाया हैं उसकी विवेचना की जा रही हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned