scriptइस भीषण सड़क हादसे ने सड़क पर मचाई हलचल, बाइक सवार युवक की मौत से मचा कोहराम, दो अन्य घायल | Man dead by road accident in sitapur | Patrika News
सीतापुर

इस भीषण सड़क हादसे ने सड़क पर मचाई हलचल, बाइक सवार युवक की मौत से मचा कोहराम, दो अन्य घायल

इस भीषण सड़क हादसे ने सड़क पर मचाई हलचल, बाइक सवार युवक की मौत से मचा कोहराम, दो अन्य घायल

सीतापुरApr 22, 2019 / 12:17 am

Ruchi Sharma

man-dead-by-road-accident-in-sitapur

इस भीषण सड़क हादसे ने सड़क पर मचाई हलचल, बाइक सवार युवक की मौत से मचा कोहराम, दो अन्य घायल

सीतापुर. तेज रफ्तार के चलते आज ट्रक ने बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि बाइक पर सवार अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से दोनो घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं जहां उनका उपचार चल रहा हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं।

ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर


घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के नैपालापुर स्थित पेट्रोल पंप की हैं। यहां लखीमपुर सीतापुर रोड पर लखीमपुर से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने सीतापुर से लहरपुर जा रहे बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। मिली जानकारी के मुताबिक बाइक पर सवार तीन युवक लहरपुर जा रहे थे इसी दौरान सड़क हादसे ने उनकी तकदीर ही बदल कर रख दी। भीषण सडक हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि बाइक पर सवार दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस कर रही वाहन की तलाश

इन भीषण सड़क हादसे के बाद तेज रफ्तार ट्रक अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग निकला। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस नव शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर दोनो घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दोनो घायलों का उपचार चल रहा हैं। पुलिस ने मामले में फरार वाहन की तलाश शुरू कर दी हैं।

Home / Sitapur / इस भीषण सड़क हादसे ने सड़क पर मचाई हलचल, बाइक सवार युवक की मौत से मचा कोहराम, दो अन्य घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो