scriptसीएम योगी के खिलाफ शख्स ने बनाया ये टिक टॉक वीडियो, वायरल होते ही हुआ गिरफ्तार | Man make tiktok video arrested in Sitapur | Patrika News
सीतापुर

सीएम योगी के खिलाफ शख्स ने बनाया ये टिक टॉक वीडियो, वायरल होते ही हुआ गिरफ्तार

सीएम योगी आदित्यनाथ पर वीडियो बनाकर अभद्र टिप्पणी करने का मामला शहर कोतवाली क्षेत्र का हैं…

सीतापुरJun 16, 2020 / 05:19 pm

नितिन श्रीवास्तव

सीएम योगी के खिलाफ शख्स ने बनाया ये टिक टॉक वीडियो, वायरल होते ही हुआ गिरफ्तार

सीएम योगी के खिलाफ शख्स ने बनाया ये टिक टॉक वीडियो, वायरल होते ही हुआ गिरफ्तार

सीतापुर. सीएम योगी आदित्यनाथ पर टिक टॉक वीडियो वीडियो बनाकर अभद्र टिप्पणी करना एक युवक को महंगा पड़ा। टिक टॉक पर बना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पीआरओ सेल द्वारा मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की गयी। एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले को साइबर सेल को सौंप दिया और युवक की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के निर्देश जारी किए। साइबर सेल की टीम ने वीडियो के जरिये मामले की जांच पड़ताल शुरू की।

टिक टॉक वीडियो बनाकर की टिप्पणी

सीएम योगी आदित्यनाथ पर वीडियो बनाकर अभद्र टिप्पणी करने का मामला शहर कोतवाली क्षेत्र का है। यहां अमित गौतम के द्वारा सीएम योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी करते हुए एक वीडियो टिक टॉक पर पोस्ट किया था। एसपी के निर्देश पर साइबर सेल टीम ने जांच पड़ताल शुरू की और छानबीन पूरी करते हुए शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अकोइया निवासी अमित गौतम को गिरफ्तार कर लिया। साइबर सेल की टीम ने गिरफ्तार अमित गौतम के पास से एक एन्ड्रॉइड फ़ोन बरामद किया हैं जिसके जरिये युवक ने टिक टॉक पर वीडियो बनाया था। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार युवक के विरुद्ध अपराध संख्या 325/20 धारा 500/501 व 67 आईटी एक्ट के मुकदमा पंजीकृत करके अमित गौतम नामक आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया हैं।

Home / Sitapur / सीएम योगी के खिलाफ शख्स ने बनाया ये टिक टॉक वीडियो, वायरल होते ही हुआ गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो