scriptछह जमातियों का हुआ मेडिकल परीक्षण, रिपोर्ट का इंतजार | Medical test of Jamati in Sitapur | Patrika News
सीतापुर

छह जमातियों का हुआ मेडिकल परीक्षण, रिपोर्ट का इंतजार

महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र में तब्लीगी जमात से लौटे छह जमातियों का मेडिकल परीक्षण कराया गया…

सीतापुरApr 08, 2020 / 03:59 pm

नितिन श्रीवास्तव

छह जमातियों का हुआ मेडिकल परीक्षण, रिपोर्ट का इंतजार

छह जमातियों का हुआ मेडिकल परीक्षण, रिपोर्ट का इंतजार

सीतापुर. महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र में तब्लीगी जमात से लौटे छह जमातियों का मेडिकल परीक्षण कराया गया। परीक्षण के बाद उन्हें ग्राम नूरपुर के मदरसा परिसर में क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है। क्वॉरेंटाइन किए गए सभी लोगों के सैम्पल लेने के लिए टीम को जिला चिकित्सालय से बुलाया गया है।

छह जमातियों का किया गया परीक्षण

सीएचसी महमूदाबाद अधीक्षक डॉ. अजय वर्मा ने बताया कि अली अहमद, मो. नदीम, परवेज आलम, जैनुल आब्दीन, अली अहमद, महमूद अली निवासी नूरपुर/टेडवा के दिल्ली स्थित निजामुद्दीन मरकज से तब्लीगी जमात से वापस आने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही सभी को 108 एम्बूलेंस की मदद से प्राथमिक परीक्षण के लिए सीएचसी महमूदाबाद लाया गया। प्राथमिक जांच के बाद सभी को नूरपुर मदरसा परिसर में क्वॉरेंटाइन करा दिया गया है।
अधीक्षक ने मुख्य चिकित्सा अधीक्षक सीतापुर को पत्र भेजकर उक्त तब्लीगी जमातियों का सैम्पल भेजकर जांच करवाये जाने की मांग की है। स्थानीय प्रशासन को सूत्रों से यह जानकारी मिली थी कि उक्त सभी लोग 19 मार्च को दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज से तब्लीगी जमात में शामिल होकर लौटे हैं और एक या दो दिन लखनऊ की अमीनाबाद स्थित मरकज में भी रुके थे, उसके बाद घर वापस आए हैं। इसी के बाद प्रशासन ने यह कार्रवाई की। सीएचसी अधीक्षक के मुताबिक अभी तक सभी की हालत सामान्य है और रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

Home / Sitapur / छह जमातियों का हुआ मेडिकल परीक्षण, रिपोर्ट का इंतजार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो