scriptनई राशन वितरण प्रणाली बनी जान की दुश्मन, कार्ड धारक ने कोटेदार के साथ कर दिया ये काम, मचा हड़कम्प | One man attached by gun on shopkeeper in sitapur | Patrika News
सीतापुर

नई राशन वितरण प्रणाली बनी जान की दुश्मन, कार्ड धारक ने कोटेदार के साथ कर दिया ये काम, मचा हड़कम्प

नई राशन वितरण प्रणाली बनी जान की दुश्मन, कार्ड धारक ने कोटेदार के साथ कर दिया ये काम, मचा हड़कम्प

सीतापुरJun 14, 2019 / 11:52 pm

नितिन श्रीवास्तव

one-man-attached-by-gun-on-shopkeeper-in-sitapur

नई राशन वितरण प्रणाली बनी जान की दुश्मन, कार्ड धारक ने कोटेदार के साथ कर दिया ये काम, मचा हड़कम्प

सीतापुर.जनपद में आज कोटे पर राशन लेने को लेकर हुए विवाद में कोटेदार और प्रधान समर्थक के बीच जमकर विवाद हो गया। विवाद इस कदर बढ़ा की वहां प्रधान समर्थक ने कोटेदार पर कई राउंड फायरिंग कर दी। फायरिंग के दौरान गोली लगने से कोटेदार गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने कोटेदार को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उपचार के बाद उनकी हालत गंभीर देखते हुए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं।

विवाद के बाद मारी गोली

घटना मछरेहटा थाना क्षेत्र के चितेहरा गांव की हैं। यहां के निवासी कोटेदार संतोष आज सुबह गांव में ही अपनी राशन की दुकान पर गांव वालों को राशन वितरित कर रहे थे। इसी दौरान गांव का ही प्रधान समर्थक विपिन पांडेय कोटे की दुकान पर राशन लेने गया हुआ था। पीड़ित कोटेदार के मुताबिक जब युवक ने राशन ले लिया तो बायोमैट्रिक मशीन पर अंगूठा लगाने को लेकर विवाद हो गया और विवाद इस कदर बढ़ा कि प्रधान समर्थक विपिन ने अवैध असलहे से कोटेदार पर कई राउंड फायरिंग कर दी। फायरिंग में एक गोली कोटेदार के सीने में जा लगी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और वहीं गिर पड़ा।

पुलिस कर रही मामले में आरोपी की तलाश

वारदात के बाद स्थानीय लोगों ने घायल कोटेदार को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने कोटेदार की हालत गंभीर देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और मौके पर मौजूद लोगों के बयान दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस का कहना हैं कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर आरोपी प्रधान समर्थक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो