scriptबारिश बन गयी परिवार का काल, पिता की हुयी मौत तो पुत्र हुआ घायल, मचा कोहराम | One man dead and 1 injured in sitapur rain fall | Patrika News
सीतापुर

बारिश बन गयी परिवार का काल, पिता की हुयी मौत तो पुत्र हुआ घायल, मचा कोहराम

बारिश बन गयी परिवार का काल, पिता की हुयी मौत तो पुत्र हुआ घायल, मचा कोहराम

सीतापुरAug 20, 2019 / 10:36 pm

नितिन श्रीवास्तव

stp

बारिश बन गयी परिवार का काल, पिता की हुयी मौत तो पुत्र हुआ घायल, मचा कोहराम

सीतापुर. जनपद में रुक-रुक कर हो रही बारिश एक परिवार के लिए उसका काल साबित हुयी। यहां बारिश के चलते कच्ची दीवार भरभराकर ढह गयी। जिसके चलते दीवाल के मलबे में दबकर पिता की मौत हो गयी जबकि पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। चीख-पुकार की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों द्वारा मलबा हटाकर पुत्र को बाहर निकाला गया जिसके बाद उसे इलाज हेतु सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां उसका उपचार चल रहा हैं।

बारिश के चलते गिरी दीवार

घटना तंबौर थाना क्षेत्र के मुड़ियाकलां गांव की हैं। यहां आज सुबह से हो रही रुक-रुक कर बारिश के कारण कच्ची दीवार ढह गयी। जिससे घर के अंदर सो रहे 55 वर्षीय रामकुमार की मौत हो गयी जबकि वही पास से सो रहे उसके 17 वर्षीय बेटे जितेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने मौका मुआयना किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना हैं कि घायल पुत्र को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां उसका उपचार चल रहा हैं और मृतक के परिजनों को आपदा राहत राशि के लिए जानकारी जिला मुख्यालय भेज दी गयी हैं।

Home / Sitapur / बारिश बन गयी परिवार का काल, पिता की हुयी मौत तो पुत्र हुआ घायल, मचा कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो