scriptअवैध संबंधों के चलते दामाद ने करायी थी ससुर की हत्या, नोएडा के शूटर ने वारदात को ऐसे दिया अंजाम | Police expose murder case in Sitapur | Patrika News
सीतापुर

अवैध संबंधों के चलते दामाद ने करायी थी ससुर की हत्या, नोएडा के शूटर ने वारदात को ऐसे दिया अंजाम

जनपद सीतापुर में 17 दिन पूर्व हुयी एक अधेड़ की घर से बुलाकर गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है।

सीतापुरDec 04, 2020 / 11:27 am

नितिन श्रीवास्तव

अवैध संबंधों के चलते दामाद ने करायी थी ससुर की हत्या, नोएडा के शूटर ने वारदात को ऐसे दिया अंजाम

अवैध संबंधों के चलते दामाद ने करायी थी ससुर की हत्या, नोएडा के शूटर ने वारदात को ऐसे दिया अंजाम

सीतापुर. जनपद सीतापुर में 17 दिन पूर्व हुयी एक अधेड़ की घर से बुलाकर गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने इस हत्याकांड की साजिश रचने वाले मृतक के दामाद और दामाद द्वारा नोयडा से बुलाये गए शूटर को गिरफ्तार करने का दावा किया हैं। पुलिस का कहना हैं कि गिरफ्तार किए गए दो युवकों के पास से वारदात में प्रयुक्त बाइक और अवैध दो असलहे को भी बरामद किया गया हैं। पुलिस का कहना हैं कि मृतक के पड़ोस के गांव की एक महिला से अवैध संबंध थे जिस पर उसका दामाद विरोध करता था और इसी के चलते ही उसके अपने ससुर के हत्या की पटकथा रच डाली थी।
ऐसे रची हत्या की साजिश

मामला अटरिया थाना क्षेत्र का है। यहां के ग्राम उनई निवासी 50 वर्षीय कांशीराम विश्वकर्मा की बीती 13 नवंबर की सुबह घर से बुलाकर गोली मारकर हत्या कर दी थी और शव को एक खेत से बरामद किया गया था। मिली जानकारी के मुताबिक,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर तफ्तीश आगे बढ़ाई तो पुलिस के सामने चौकाने वाले राज सामने आ गए। पुलिस के मुताबिक, मृतक ससुर कांशीराम विश्वकर्मा का पड़ोस के गांव के ही एक महिला से अवैध सम्बंध थे। इस अवैध सम्बंधों का विरोध मृतक का दामाद शिवम सिंह करता था और कई बार वह अपने ससुर को इस बात के लिए मना भी कर चुका था लेकिन ससुर की हरकतों से तंग आकर दामाद अपने मित्र के साथ मिलकर हत्या की पटकथा रच डाली।
पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस का कहना है कि आरोपी दामाद शिवम सिंह कासगंज जनपद का रहने वाला था और वह नोएडा में रहकर एक निजी कंपनी में नौकरी करता था। पुलिस का कहना है कि नोएडा में ही एक पेशेवर अपराधी लोकेंद्र से शिवम की दोस्ती हो गयी थी, जो कि भाड़े का हत्यारा था। पुलिस का कहना है कि अपराधी लोकेंद्र के विरुद्ध पहले से ही आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। एसपी आर.पी. सिंह का कहना है कि पेशेवर शूटर के साथ ही दामाद ने हत्या की साजिश रची और बाइक से ही नोएडा से दोनों ने आकर अपने दामाद की गोली मारकर हत्या करवा दी और मौके से फरार हो गए। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

Home / Sitapur / अवैध संबंधों के चलते दामाद ने करायी थी ससुर की हत्या, नोएडा के शूटर ने वारदात को ऐसे दिया अंजाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो