scriptस्कूटी पर खुलेआम असलहा लहराते हुए जब निकले तीन लड़के, पुलिस वालों के छूट गए पसीने, और पकड़ने गए तो… | Police investgation in Viral video case Sitapur | Patrika News

स्कूटी पर खुलेआम असलहा लहराते हुए जब निकले तीन लड़के, पुलिस वालों के छूट गए पसीने, और पकड़ने गए तो…

locationसीतापुरPublished: Dec 14, 2018 02:51:23 pm

जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने जो खुलासा किया, वह चौंकाने वाला है…

Police investgation in Viral video case Sitapur

स्कूटी पर जब खुलेआम असलहा लहराते हुए निकले तीन लड़के, पुलिस वालों के उड़े होश, जब पकड़ने गए तो…

सीतापुर. बीते गुरुवार यानी 13 दिसंबर को वीवीआईपी मार्ग पर स्कूटी सवार तीन लड़कों द्वारा खुलेआम अवैध असलहा लहराए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जिले की पुलिस फौरन हरकत में आ गई। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने जो खुलासा किया, वह चौंकाने वाला है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में स्कूटी के नंबर के सहारे शुरू हुई पुलिस की जांच पड़ताल में पुलिस ने तीनों लड़कों को उनके घर के बाहर से गिरफ्तार कर लिया।
असलहा निकला चाइनीज लाइटर

गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने जब उनके कब्जे से असलहा नुमा चीज बरामद की तो सब चौंक गए। लेकि वहां मौजूद पुलिसकर्मियों के सामने खोदा पहाड़ निकली चुहिया की कहावत चरितार्थ होती नजर आई। जी हां कल से सोशल मीडिया पर असलहा लहराने का जो वीडियो वायरल हो रहा था, वह असलहा नही बल्कि पिस्टल नुमा बना हुआ चायनीज लाइटर है।
शरारती तत्व ने वीडियो किया वायरल

पुलिस के मुताबिक वह तीनों लड़के यूटूब पर राहस्यनुमा वीडीयो बनाने वाले कलाकार हैं और किसी शरारती तत्व ने उनकी इस हरकत का वीडीयो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस का कहना हैं कि तीनों लड़कों के परिजनों को कोतवाली में बुलाकर सभी को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो