Sitapur News: माफिया की गैगस्टर एक्ट के तहत एक करोड़ से अधिक की संपत्ति जब्त, मचा हड़कंप

Sitapur News: जिला प्रशासन की इस कार्रवाई से माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है।

सीतापुर. Sitapur News: जनपद सीतापुर में माफियाओं की कमर तोड़ने और उन्हें जमीदोंज करने के लिए जिला प्रशासन ने बड़ी कार्यवाई की है। यहां माफिया मो. नफीस की गैंगस्टर एक्ट के तहत अपराध से अर्जित धन से बनायी गयी तकरीबन डेढ़ करोड़ संपत्ति को जिला प्रशासन ने जब्त करने की कार्यवाई की है। जिला प्रशासन ने माफिया के एक आलीशान मकान, दो आवासीय प्लॉट, एक कार सहित दो बाइक को भी जब्त करने की कार्यवाई की है। जिला प्रशासन की इस कार्रवाई से माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है।

एक करोड़ से अधिक की संपत्ति जब्त

मामला सीतापुर के शहर कोतवाली इलाके का है। यहां के थाना रामकोट निवासी मो. नफीस पर दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस का कहना है कि यह शातिर अभियुक्त गैंग बनाकर अपराध करता था और अन्य दूसरे गैंगों की अपराध में मदद भी किया करता था। जिला प्रशासन ने गैंगस्टर एक्ट के तहत माफियाओं द्वारा अपराध से अर्जित धन से बनायी गयी संपत्ति को जब्त करने के क्रम में आज माफिया मो.नफीस के खिलाफ बड़ी कार्यवाई की है। पुलिस का कहना है कि माफिया का शहर के बाहर बनी एक वीआईपी कॉलोनी में एक आलीशान मकान,दो आवासीय प्लॉट, एक कार और दो बाइक को जब्त करने की कार्यवाई की हैं। पुलिस का कहना हैं कि माफिया की जब्त की गयी संपत्ति की बाजार में कीमत तकरीबन 1 करोड़ 5 लाख रुपये आंकी गयी हैं। पुलिस फोर्स की मौजूदगी में जिला प्रशासन ने आज यह बड़ी कार्रवाई की है।

यह भी पढ़ें: Uttar Pradesh Assembly election 2022: BJP किस विधायक को दोबारा देगी टिकट और किसका कटेगा पत्ता, ऐसे होगा फाइनल

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned