scriptहोली में पुलिस विभाग को मिली बड़ी कामयाबी, पकड़ी गयी नकली शराब की बड़ी खेप | police workout the big stok inligal alcohal | Patrika News
सीतापुर

होली में पुलिस विभाग को मिली बड़ी कामयाबी, पकड़ी गयी नकली शराब की बड़ी खेप

होली में पुलिस विभाग को मिली बड़ी कामयाबी, पकड़ी गयी नकली शराब की बड़ी खेप

सीतापुरMar 21, 2019 / 10:20 pm

Ruchi Sharma

police-workout-the-big-stok-inligal-alcohal

होली में पुलिस विभाग को मिली बड़ी कामयाबी, पकड़ी गयी नकली शराब की बड़ी खेप

सीतापुर. रंग में भंग डालने के लिए शराब माफिया इस रंगों के त्योहार में काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं वहीं पुलिस महकमा भी उनके अरमानों पर पानी फेरने में लगा हुआ हैं। पुलिस ने होलिका दहन की देर रात एक शराब कारोबारी के घर पर छापा मारकर भारी मात्रा में नकली शराब करने में सफलता प्राप्त की हैं। पुलिस के मुताबिक शराब माफिया के घर हुयी बरामदगी के बाद शराब माफिया की निशानदेही पर कस्बों की दुकानों पर सप्लाई की गयी नकली शराब की तकरीबन 40 पेटियां शराब बरामद की हैं। पुलिस ने छापेमारी के दौरान एक बोरी शराब की खाली शीशियां और रैपर भी बरामद किए हैं।

शराब माफिया पर पुलिस का शिकंजा

मामला महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र के कस्बे का हैं। पुलिस के मुताबिक मुखबिर के जरिये यह सूचना प्राप्त हुयी कि कस्बे के कुछ शराब माफिया बाहर प्रान्तों से नकली शराब की तस्करी करके होली के त्योहार पर लोगों में सप्लाई करने वाले हैं। इसी के लिहाज पर सूचना प्राप्त हुयी कि कस्बे के एक बड़े शराब कारोबारी मनोहर जायसवाल के यहां बड़े पैमाने पर कारोबार हो रहा हैं। पुलिस ने इसी सूचना के आधार पर एसडीएम,आबकारी और पुलिस विभाग की संयुक्त टीम के साथ घर पर छापेमारी करके 4 लीटर स्प्रिट जो कि शराब को जहरीली बनाने में प्रयोग किया जाता हैं और एक पेटी नकली शराब बरामद की गयी।

41 पेटियां नकली शराब बरामद

पुलिस के मुताबिक शराब माफ़िया की निशानदेही पर कस्बों की दुकानों पर नकली शराब की गयी सप्लाई की तकरीबन 41 पेटियां नकली शराब बरामद हुयी। पुलिस का कहना हैं कि शराब माफिया के घर से शराब की खाली शीशियां और रैपर भी बरामद हुए और अन्य दुकानों पर भी छापेमारी जारी हैं जिससे नकली शराब बरामद होने की आशंका हैं। पुलिस ने अनुसार शराब माफिया को गिरफ्तार कर लिया गया है और जल्द ही इससे जुड़े लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Home / Sitapur / होली में पुलिस विभाग को मिली बड़ी कामयाबी, पकड़ी गयी नकली शराब की बड़ी खेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो