script राहुल की यात्रा से पहले निरीक्षण पर निकली एसपीजी | Rahul Gandhi Roadshow in Sitapur | Patrika News
सीतापुर

 राहुल की यात्रा से पहले निरीक्षण पर निकली एसपीजी

यूपी के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी अभी से काफी मुस्तैद नजर आ रही है। 

सीतापुरSep 26, 2016 / 07:57 am

आकांक्षा सिंह

Rahul Gandhi

Rahul Gandhi

सीतापुर। यूपी के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी अभी से काफी मुस्तैद नजर आ रही है। अन्य दलों के मुकाबले कांग्रेस कहीं राहुल गांधी की खाट सभा कर रही है तो कहीं रोड शो कर रही है। ऐसे में सीतापुर में कल होने वाला राहुल गांधी का रोड शो आख़िरकार क्या गुल खिलायेगा, यह तो वक्त बतायेगा। फ़िलहाल राहुल गांधी के रोड शो से पहले सीतापुर के कई मार्गों का आज एसपीजी की टीम ने दौरा किया और स्थानीय पुलिस को चौकन्ना किया।

सीतापुर में आज करीब 12बजे एसपीजी की टीम पहुंची और कांग्रेस के जिलाध्यक्ष विनीत दीक्षित से मुलाकात कर रोड शो के लिए मार्गों का ब्यौरा समझा। वहीं एसपीजी टीम ने सीतापुर पुलिस और अधिकारियों के साथ शहर के कई मार्गों का दौरा किया। इस दौरान सभी चौराहों और मोड़ों पर किसी न किसी थाना अध्यक्ष की तैनाती भी की गयी थी। सीतापुर बाईपास पर वैदेही वाटिका से एसपीजी का दौरा शुरू हुआ जो रेलवे स्टेशन मार्ग से होता हुआ बस स्टैंड पहुंचा। यहां से टीम ट्रांसपोर्ट चौराहे पहुंची। ट्रांसपोर्ट चौराहे से ग्रीकगंज होते हुए घंटाघर चौराहे पर काफिला कुछ देर के लिए रुका। घंटाघर से गुरुद्वारा होते हुए जिला अस्पताल मार्ग से पुराने सीतापुर के लिए निकल गया। चुंगी मार्ग से यह काफिला श्यामनाथ मंदिर होते हुए कचनार के रास्ते लखीमपुर के लिए निकल गया। जानकारी हो कि सीतापुर के बाद राहुल गांधी लखीमपुर में भी लोगों से मिलने पहुंचेंगे। 

राहुल के रोड शो से सियासी पारा हुआ तेज
आज हुई एसपीजी की हलचल ने एक तरफ जहां सुरक्षा व्यवस्था को चौकन्ना कर दिया वहीं शहर में दिखी राहुल गांधी के रोड शो की तैयारियों के चलते सियासी पारा काफी बढ़ गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो