scriptवीडियो में देखें किस तरह महिला एआरटीओ से स्कूल मालिक के बेटे ने की गलत हरकत | School ownor son misbehave with ARTO in Sitapur News | Patrika News
सीतापुर

वीडियो में देखें किस तरह महिला एआरटीओ से स्कूल मालिक के बेटे ने की गलत हरकत

वीडियो में देखें किस तरह महिला एआरटीओ से स्कूल मालिक के बेटे ने की गलत हरकत

सीतापुरNov 19, 2017 / 02:10 pm

Ruchi Sharma

sitapur

sitapur

सीतापुर. यूपी के सीतापुर में स्कूल प्रबंधक के बेटे की दबंगई सामने आई है। निकाय चुनाव को लेकर स्टडी वेल पब्लिक स्कूल में नोटिस चस्पा करने जा रही महिला एआरटीओ को स्कूल प्रबंधक के बेटे ने रास्ते में रोक कर दबंगई दिखाई। इस दौरान दोनों के बीच जमकर कहासुनी हुई। स्कूल प्रबंधक के बेटे ने महिला एआरटीओ के हमराही पर डेढ़ लाख रुपए छीनने का आरोप लगाया। हंगामा इतना बढ़ गया कि लोगों ने लखीमपुर सीतापुर मार्ग जाम कर दिया। महिला एआरटीओ ने पुलिस को सूचना दे कर मौके पर बुलाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कूल प्रबंधक के बेटे को हिरासत में ले ले कर शहर कोतवाली पहुंच गई। वही इस पूरे मामले को लेकर महिला आरटीओ ने शहर कोतवाली में स्कूल प्रबंधक के बेटे के खिलाफ तहरीर दे दी।
बताते चलें कि निकाय चुनाव के मद्देनजर जिला प्रशासन द्वारा स्कूलों के वाहनों को चुनाव में लेने के लिए नोटिस तामील कराई जा रही है। इसी को लेकर महिला एआरटीओ रेहाना खातून सीतापुर स्थित स्टडी वेल पब्लिक स्कूल जा रही थी। तभी वहां प्रबंधक के बेटे विनीत अग्रवाल अपने साथियों के साथ पहुंच गए और महिला एआरटीओ से बदसलूकी करने लगे। इस दौरान विनीत ने अपने साथियों सहित सड़क पर जाम लगा दिया और एआरटीओ के कर्मचारी पर डेढ़ लाख रुपए छीने का आरोप लगाने लगे। तभी वही अपने आप को घिरा हुआ देख महिला एआरटीओ ने इसकी सूचना जिला प्रशासन को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रबंधक के बेटे को हिरासत में लिया। विद्यालय प्रबंधन के पुत्र की गुंडई तो देखिए महिला एआरटीओ को कोतवाल के सामने धमकाते रहे। महिला एआरटीओ और स्कूल प्रबंधक के बेटे व उसके गुर्गो के बीच पुलिस की मौजूदगी में जमकर कहासुनी हुई और पुलिस मूकदर्शक बनी रही । महिला एआरटीओ ने स्कूल प्रबंधक के बेटे के खिलाफ शहर कोतवाली में तहरीर दे दी है । वही पब्लिक को घंटों जाम से जूझना पड़ा। इस मामले को लेकर जब डा. सारिका मोहन ( डीएम सीतापुर) से बात की गयी तो उन्होंने कहा कि प्रशासनिक कार्यों में अवरोध करने वालों के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो