scriptरुपये निकालने वाली मशीन के अंदर से जब निकलने लगी ये भयानक चीज, भाग खड़े हुए लोग, बैंक कर्मचारियों के भी छूटे पसीने | Short sarkit in Sbi Atm in sitapur branch | Patrika News
सीतापुर

रुपये निकालने वाली मशीन के अंदर से जब निकलने लगी ये भयानक चीज, भाग खड़े हुए लोग, बैंक कर्मचारियों के भी छूटे पसीने

रुपये निकालने वाली मशीन के अंदर से कैसे निकलने लगी ये भयानक चीज, देखते ही भाग खड़े हुए लोग…

सीतापुरMay 21, 2019 / 07:46 am

नितिन श्रीवास्तव

short-sarkit-in-sbi-atm-in-sitapur-branch

रूपये निकालने वाली मशीन के अंदर से निकलने लगी ये भयानक चीज, देखते ही देखते लोगों का लगा जमावड़ा और फिर…

सीतापुर. एसबीआई ऑफिस में रोज की तरह ग्राहकों की लंबी-लंबी लाइन लगी हुई थी। एटीएम से पैसे निकालने के लिए भी काफी लोग वहां मौजूद थे। तभी अचानक वहां कुछ ऐसा हो गया, जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए और अफरा-तफरी मच गई। दरअसल बैंक परिसर में अचानक धुएं का गुबार दिखने लगा जिसने देखते ही देखते धुएं से आग का विकराल रूप ले लिया और वहां मौजूद कर्मचारी भाग खड़े हुए। आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे दमकल विभाग के कर्मचारियों ने कार्यालय में लगी आप पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया। इस दौरान बैंक कर्मचारी हलकान दिखे।

शार्ट सर्किट से लगी आग

मामला शहर स्थित स्टेट बैंक की मुख्य शाखा परिसर का है। यहां पर एक पुराने एटीएम केबिन में योनो एसबीआई का ऑफिस बनाया गया है। सोमवार दोपहर इस ऑफिस में लपटों के साथ तेज धुंआ परिसर में फैलने में लगा। इसी समय वहां लाइन में लगे लोग एटीएम से पैसे भी निकाल रहे थे। लेकिन मशीन के आस-पास और केबिन के अंदर धुआं देखकर वहां मौजूद लोगों में अफरा तफरी मच गई।
फायर ब्रिगेड ने पाया आग पर काबू

बैंक में आग लगने की सूचना दमकल विभाग को मिलते ही फायर ब्रिगेड कर्मी मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बैंक कर्मचारियों और फायर ब्रिगेड के मुताबिक योनो एसबीआई में लगी एसी में शार्ट सर्किट होने के कारण केबिन में आग लग गई थी, जिसे चलते एसी व केबिन का अन्य सामान जल गया।

Home / Sitapur / रुपये निकालने वाली मशीन के अंदर से जब निकलने लगी ये भयानक चीज, भाग खड़े हुए लोग, बैंक कर्मचारियों के भी छूटे पसीने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो