scriptबेटी और भाभी को मारी गोली ,फिर खुदकुशी,पढ़िए पूरी खबर | sitapur latest crime report | Patrika News
सीतापुर

बेटी और भाभी को मारी गोली ,फिर खुदकुशी,पढ़िए पूरी खबर

बिसवां क्षेत्र के थाना प्रभारी भानु प्रताप सिंह ने बताया कि सोमवार को पूर्व ग्राम प्रधान राम रतन के घर में कहासुनी हो गई। एसएचओ ने कहा उनके दामाद राज कमल गुप्ता अपनी पत्नी को घर वापस लेने के लिए घर आए थे। वह दिवाली से अपने घर में रह रही थी।

सीतापुरNov 23, 2021 / 05:25 pm

Ritesh Singh

बेटी और भाभी को मारी गोली ,फिर खुदकुशी,पढ़िए पूरी खबर

बेटी और भाभी को मारी गोली ,फिर खुदकुशी,पढ़िए पूरी खबर

लखनऊ ,सीतापुर जिले में पत्नी से मामूली पारिवारिक विवाद को लेकर एक व्यवसायी ने अपनी बेटी मोहिनी और अपनी भाभी वंदना पर गोली मार कर खुद को गोली मार ली। पुलिस ने कहा कि राज कमल गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मोहिनी और वंदना का लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है और उनकी हालत गंभीर है।
बिसवां क्षेत्र के थाना प्रभारी भानु प्रताप सिंह ने बताया कि सोमवार को पूर्व ग्राम प्रधान राम रतन के घर में कहासुनी हो गई। एसएचओ ने कहा उनके दामाद राज कमल गुप्ता अपनी पत्नी को घर वापस लेने के लिए घर आए थे। वह दिवाली से अपने घर में रह रही थी।”
किसी कारण से पत्नी ने पति के साथ जाने से इनकार कर दिया और इस बात को लेकर कहासुनी हो गई और राज कमल ने अपनी बेटी मोहिनी से मिलने की मांग की। पत्नी के इनकार करने पर राज कमल ने गुस्से में आकर पत्नी को बचाने आई उनकी बेटी और भाभी वंदना को गोली मार दी।
एसएचओ ने कहा कि अपनी बेटी को खून से लथपथ देख राज कमल ने खुद को गोली मार ली और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Home / Sitapur / बेटी और भाभी को मारी गोली ,फिर खुदकुशी,पढ़िए पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो