scriptलोकसभा चुनाव में बड़ी वारदात को अंजाम देने की थी मंशा, पुलिस ने समय पर लिया एक्शन, अरमानों पर फेरा पानी | sitapur police arrested 2 person made with inligal arms | Patrika News
सीतापुर

लोकसभा चुनाव में बड़ी वारदात को अंजाम देने की थी मंशा, पुलिस ने समय पर लिया एक्शन, अरमानों पर फेरा पानी

सीओ क्राइम योगेन्द्र सिंह के नेतृत्व में रामकोट पुलिस टीम को बड़ी सफलता.

सीतापुरApr 08, 2019 / 10:19 am

नितिन श्रीवास्तव

sitapur-police-arrested-2-person-made-with-inligal-arms

लोकसभा चुनाव में बड़ी वारदात को अंजाम देने की थी मंशा, पुलिस ने समय पर लिया एक्शन, अरमानों पर फेरा पानी

रिपोर्ट- अभिषेक सिंह

सीतापुर. रामकोट कस्बे में पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए एक असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़ करने का दावा किया है। पुलिस ने अभियुक्तों के पास से भारी मात्रा में निर्मित व अर्धनिर्मित असलहों समेत कारतूस व असलहा बनाने के उपकरण भी बरामद किए है। पुलिस के मुताबिक असलहों की यह खेप लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तैयार की जा रही थी।

भारी मात्रा में निर्मित असलहे बरामद

मामला रामकोट थाना क्षेत्र के मंसूरपुर का है। यहां पर आज पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर क्षेत्र के मंसूरपुर गांव के एक घर में छापेमार कार्यवाई की। पुलिस ने यहां से अभियुक्त संदीप व शिवकांत को 4 बंदूक 12 बोर, 2 अद्धि 12 बोर, दो असलहे 315 बोर तथा 3 कारतूस 12 बोर, 3 कारतूस 315 बोर तथा 2 खोका 315 बोर के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घर से असलहा बनाने के उपकरण भी बरामद किए है। पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्तों के विरुद्ध आर्म एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

लोकसभा चुनाव में दहशत फैलाने की आशंका

पुलिस के मुताबिक लोकसभा चुनाव में इन हथियारों की तस्करी होनी थी लेकिन अभी अभियुक्तों से कड़ाई से पूछताछ की जा रही हैं कि इन हथियारों की तस्करी के पीछे किसका हाथ हैं और ये हथियार कहाँ प्रयोग में लाये जाने थे इन्ही सवालों के जवाब पुलिस पकड़े गए अभियुक्तों से जानने का प्रयास कर रही हैं।

Home / Sitapur / लोकसभा चुनाव में बड़ी वारदात को अंजाम देने की थी मंशा, पुलिस ने समय पर लिया एक्शन, अरमानों पर फेरा पानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो