scriptबाजार लगाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, पुलिस ने की यह बड़ी कार्रवाई तो मचा हड़कंप, | Sitapur police arrested the 10 man on create noises | Patrika News
सीतापुर

बाजार लगाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, पुलिस ने की यह बड़ी कार्रवाई तो मचा हड़कंप,

बाजार लगाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, पुलिस ने की यह बड़ी कार्रवाई तो मचा हड़कंप,

सीतापुरAug 20, 2019 / 10:29 pm

नितिन श्रीवास्तव

sitapur-police-arrested-the-10-man-on-create-noises

बाजार लगाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, पुलिस ने की यह बड़ी कार्रवाई तो मचा हड़कंप,

सीतापुर. जनपद में पुरानी बाजार में फल और सब्जी लगाने को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया। विवाद इस कदर बढ़ गया कि दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और दोनों पक्षों की तरह से जमकर लाठी-डंडे चले। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर दुकान लगाने को लेकर राजी कराकर वापस चली आयी लेकिन कुछ देर बाद फिर से दोनो पक्षों में झगड़ा शुरू हो गया जमकर मारपीट भी हुयी। जिससे दोनों पक्षों की तरफ के लोग घायल भी हुए।

दुकान लगाने को लेकर हुआ विवाद

घटना तंबौर थाना क्षेत्र के नारायण टोला इलाके की हैं। यहां के निवासी मुख्तार और कांजीटोला निवासी इरफान यह दोनो पक्ष तंबौर के पुरानी बाजार में पुराने थाने के पास सड़क पर दुकानें लगाते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक फल और सब्जी लगाने को लेकर दोनो पक्षों में विवाद शुरू हो गया और दोनो पक्ष आमने-सामने आ गए जिसके बाद मारपीट तक नौबत आ गयी। इसी दौरान वहां से गुजर रही पुलिस ने मौके पर दोनों को समझाकर वापस चली गयी। पुलिस के जाने के बाद कुछ देर बाद फिर माहौल गरमाया और दोनों पक्षों में फिर मारपीट शुरू हो गयी। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के तकरीबन 5-5 लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया और सभी के विरुद्ध शांतिभंग की कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया।

Home / Sitapur / बाजार लगाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, पुलिस ने की यह बड़ी कार्रवाई तो मचा हड़कंप,

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो