इस बड़े त्यौहार से पहले पुलिस ने 250 लोगों पर की बड़ी कार्रवाई, हत्या के बाद लोगों ने शव के साथ किया था ये सलूक, कार्रवाई से मचा हड़कंप....

इस बड़े त्यौहार से पहले पुलिस ने 250 लोगों पर की बड़ी कार्रवाई, हत्या के बाद लोगों ने शव के साथ किया था ये सलूक, कार्रवाई से मचा हड़कंप....

सीतापुर. कोतवाली क्षेत्र में तीन दिन पूर्व हुयी कैंटीन संचालक की हत्या के मामले में शव रख कर हुए प्रदर्शन में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की हैं। प्रदर्शन के दौरान पुलिस पर पथराव और गाड़ियों में तोड़फोड़ और बलवा फैलाने के आरोप में पुलिस ने 250 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया हैं। पुलिस का कहना हैं कि अब तक इस मामले में 46 लोगों के खिलाफ नामजद, और 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही हैं।


बलवा करने के आरोप में 250 लोग चिन्हित

शहर कोतवाली क्षेत्र के नैपालापुर स्थित कैंटीन संचालक की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके उपरांत अगले दिन परिजनों ने शव को रखकर हंगामी प्रदर्शन किया और प्रदर्शन के दौरान पुलिस पपर पथराव और गाड़ियों में तोड़फोड भी कर दी जिसके उपरांत पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करके भीड़ को खदेड़ दिया था। पुलिस ने अगली सुबह कड़ी सुरक्षा के बीच शव का अंतिम संस्कार कराया जिसके उपरांत पुलिस ने कार्रवाई की रूप रूपरेखा तैयार की। पुलिस ने बलवा करने वाले 46 लोगों को नामजद चिन्हित करने के बाद मुकदमा दर्ज किया और उसमें 200 अज्ञात और 46 नामजद लोगों को शामिल करते हुए बलवा करने की संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। पुलिस का कहना हैं कि मामले में जल्द कार्रवाई की जाएगी।

Show More
नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned