scriptप्रेमिका ने शादी से किया इंकार, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल | Sitapur woman refuses to marry, photo goes viral on social media | Patrika News
सीतापुर

प्रेमिका ने शादी से किया इंकार, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

एक तरफ़ा मुहब्बत बनी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय, पुलिस कर रही गहराई से जांच पड़ताल।

सीतापुरJan 10, 2024 / 10:48 am

Ritesh Singh

Sitapur Crim

Sitapur Crim

‘मैं तुम्हे भूल जाउं यह मुमकिन नहीं तुम किसी और की हो जाओ यह मैं होने नहीं दूंगा’ बॉलीवुड की मशहूर फिल्म धड़कन का यह डायलॉग एकतरफा प्यार में पागल युवक पर पूरी तरह सटीक बैठ रहा है। युवती से एकतरफा इश्क करने वाले युवक को जब उसकी सगाई की भनक लगी तो उसने शादी का दबाव बनाया।
यह भी पढ़ें

युवती को नौकरी दिलाने का दिया झांसा किया दुष्कर्म, 75 वर्षीय वृद्ध गैंगरेप में नामजद


युवती के मना करने पर उससे मारपीट करते हुए उसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। युवती की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना महमूदाबाद सर्किल क्षेत्र के सदरपुर थाना इलाके के एक गांव की है। गांव की युवती ने थाने में प्रार्थना पत्र दिया है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि गांव का ही एक शोहदा उसे कई दिनों से परेशान कर रहा है। युवती का कहना है की उसकी शादी दूसरी जगह से तय हो
एकतरफा प्यार में पागल युवक की करतूत

गई है। बावजूद इसके शोहदा युवती से शादी करने का जबरन दबाव बना रहा है। आरोप है कि आरोपी युवती को जबरन मोबाइल फोन देने और दबाव बनाकर युवती को बात करने के लिए कहता है। जब युवती इस बात का विरोध करती है तो शोहदा युवती के फ़ोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देता है।
यह भी पढ़ें

IMD ने जारी कर दिया नया अलर्ट, बारिश और कोहरे का कहर; सर्दी का डबल अटैक


युवती व उसके पिता का आरोप है कि आरोपी ने युवती से शादी के लिए कहा तो युवती के विरोध करने पर युवती और उसके पिता से मारपीट की और गंदी गंदी गलियों से नवाजा। जिसको लेकर युवती ने सदरपुर थाने में एक प्रार्थना पत्र दिया है। सदरपुर थाना प्रभारी राकेश कुमार सिंह का कहना है कि प्रार्थना पत्र मिला है, आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Home / Sitapur / प्रेमिका ने शादी से किया इंकार, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो