शराब पीकर पति ने पत्नी के साथ कर दिया ये काम, दो मासूम बच्चियों समेत पत्नी पर टूटा कहर और फिर....

शराब पीकर पति ने पत्नी के साथ कर दिया ये काम, दो मासूम बच्चियों समेत पत्नी पर टूटा कहर और फिर....

सीतापुर. सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद ट्रिपल तलाक थमने का नाम नही ले रहा हैं। महिलाएं आये दिन तीन तलाक का शिकार हो रही हैं और दर-दर की ठोकरे खाने को मजबूर हैं। ऐसा ही एक वाक्या सामने आया हैं सीतापुर से 35 किलोमीटर दूर स्थित लहरपुर तहसील से। यहां शराब पीने से मना करने पर एक शौहर ने अपनी पत्नी की पहले जमकर लात-घूसों से पिटाई की और उसके बाद तीन तलाक देकर घर से धक्के मारकर बाहर निकाल दिया। पीड़ित महिला अब अपने दो मासूम बच्चियों के साथ पुलिस की शरण मे आयी हैं और मामले में उचित कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी हैं। पुलिस ने मामले में अभियोग पंजीकृत करके मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं।


शराब पीकर दिया तीन तलाक

घटना लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के लोखरिया गांव का हैं। यहां के निवासिनी महिला का आरोप हैं कि उसका पति शराबी प्रवत्ति का हैं और वह आये दिन शराब पीकर घर मे लड़ाई झगड़ा करता रहता हैं। पीड़ित महिला का आरोप हैं कि बीती रात भी उसका पति शराब पीकर घर आया और विवाद करने लगा जिस पर पत्नी ने उसका विरोध किया और शराब पीने से मना किया तो पति आग बबूला हो गया और घर मे रखी लाठी-डंडों से जमकर उसकी पिटाई कर दी।


बच्चियों समेत घर से निकाला

पीड़िता का कहना हैं कि उसके पति ने उसकी पिटाई करने के बाद उसे तीन बार तलाक-तलाक बोलकर उसकी दो छोटी छोटी बच्चियों समेत घर से बाहर निकाल दिया। पीड़ित महिला अब दर-दर की ठोकरे खाने को मजबूर हैं और अब महिला पुलिस की शरण मे आयी हैं। तलाक पीड़ित महिला ने पति के खिलाफ तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई हैं। पुलिस ने मामले में आरोपी पति के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं।

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned